Xiaomi ने बुजुर्गों को दी बड़ी सुविधा, शाओमी की टीम घर पर करेगी नए फोन का सेटअप

Xiaomi ने अब होम मोबाइल सर्विस की सुविधा पेश की है

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

डेस्क:  Xiaomi ने अब होम मोबाइल सर्विस की सुविधा पेश की है। अब देश के सभी बुजुर्ग के नए शाओमी फोन का सेटअप उनके पर ही शाओमी की टीम द्वारा किया जाएगा। इसके लिए शाओमी ने Whatsapp नंबर और कस्टमर सपोर्ट नंबर जारी किया है।

यदि आप भी अपने घर पर बुजुर्गों के फोन के नए फोन को सेटअप या डाटा ट्रांसफर को लेकर लेकर परेशान रहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। Xiaomi ने अब होम मोबाइल सर्विस की सुविधा पेश की है। अब देश के सभी बुजुर्ग के नए शाओमी फोन का सेटअप उनके पर ही शाओमी की टीम द्वारा किया जाएगा। इसके लिए शाओमी ने व्हाट्सएप नंबर और कस्टमर सपोर्ट नंबर जारी किया है।

यदि आपके घर में भी कोई बुजुर्ग है और फोन रिपेयर करवाना चाहते हैं तो व्हाट्सएप नंबर 8861826286 पर मैसेज करके फोन रिपेयर के लिए रिक्वेस्ट कर सकते हैं। कस्टमर सपोर्ट के लिए 18001036286 नंबर जारी किया गया है। नए फोन खरीदने पर शाओमी की टीम आपके घर आएगी और डाटा ट्रांसफर से लेकर फोन सेटअप करके जाएगी।

शाओमी की यह सुविधा उसके सर्विस सेंटर के 20 किलोमीटर के दायरे में रहने वाले बुजुर्गों के लिए है। बुजुर्गों के लिए तो यह सेवा फ्री है। दूसरे ग्राहक भी चाहें तो यह सेवा ले सकते हैं, लेकिन उन्हें 249 रुपये टैक्स के साथ देने होंगे। शाओमी की यह सेवा फिलहाल देश के 15 शहरों में शुरू हुई है जिनमें अहमदाबाद, बैंगलोर, भोपाल, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, कोलकाता, लखनऊ, मुंबई, नोएडा, पुणे शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button