पति ने पत्नी की हत्या की , 24 घंटे बाद मिली लाश

उज्जैन जिले के पालखंदा में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसकी लाश ऐसी जगह छुपा दी, जिसे ढूंढने में घरवालों और पुलिस को 24 घंटे लग गए

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

उज्जैन. उज्जैन जिले के पालखंदा में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसकी लाश ऐसी जगह छुपा दी, जिसे ढूंढने में घरवालों और पुलिस को 24 घंटे लग गए। आरोपी के कहा ‘मैंने आपकी बहू को मार दिया है,  ढूंढ सकते हो तो ढूंढ लो…!’ बेटे ने अपने पिता से जब यह बात कही, तो एक पल के लिए बूढ़े बाप के पैरों तले की जमीन खिसक गई।

उसकी बहू का हत्यारा, उसका बेटा है, यह सोचकर बुजुर्ग की रूह कांप उठी. कुछ देर बाद उसे ख्याल आया कि सुबह से ही घर में बहू कहीं दिखाई नहीं दे रही है। घर में किसी अनहोनी की आशंका से बुजुर्ग पिता भीतर तक सिहर गए। घरवाले भी हैरान कर देने वाली नजर से इस वाकये को देख रहे थे। कुछ पल बाद जब सब चैतन्य हुए, तो बहू की तलाश शुरू हुई. मगर वह कहीं नहीं दिखी। काफी खोजबीन के बाद जो हकीकत सामने आई, वह दिल दहला देने वाली थी. पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसकी लाश पलंग पेटी में छुपा दी थी। इसके बाद उस सनकी ने अपने पिता को बाकायदा इत्तला की कि ‘मैंने आपकी बहू को मार दिया है, आप लोग उसकी लाश ढूंढ सको तो ढूंढ लो…!’

पति-पत्नी के बीच घरेलू विवाद की यह मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन जिले की है। यहां के नरवाल थाना इलाके के पालखंदा इलाके में महिला की लाश पलंग पेटी में मिली। यह क्षेत्र उज्जैन जिला मुख्यालय से लगभग 25 किलोमीटर दूर है। महिला की हत्या का आरोप उसके पति विजय परमार के ऊपर लगा है, जो पेशे से दर्जी का काम करता है। महिला का नाम दीपा था. पुलिस के मुताबिक दीपा और विजय के बीच पिछले 7 साल से विवाद चल रहा था. पिछले ही साल दोनों के बीच राजीनामा भी करा दिया गया था। महिला के दो बच्चे हैं, 17 साल का बेटा जो मां के साथ ही रहता है और 21 साल की बेटी जो देवास में अपने मामा के साथ रहती है।

पालखंदा इलाके में सनसनीखेज हत्याकांड की जांच करने आई पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। उसकी इस करतूत की पोल-पट्टी बेटे ने खोल दी। नाबालिग बेटे ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने रात में ही दादा से कहा था कि उसने बहू को मार दिया है। इसके बाद घरवालों ने महिला को ढूंढना शुरू किया, लेकिन वह कहीं नहीं दिखी। काफी देर तक ढूंढने के बाद पलंग पेटी के अंदर से महिला की लाश बरामद हुई. इसके बाद घरवालों ने पुलिस को सूचना दी।  पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस घटना की विस्तृत जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button