टी 20 वर्ड कप: ‘रोहित और कोहली ने पारी की शुरुआत की ‘,भारतीय कप्तान ने रखी अपनी राय

स्टार एक्सप्रेस

संवाददाता

टी 20 वर्ड कप: ‘रोहित और कोहली ने पारी की शुरुआत की ‘,भारतीय कप्तान ने रखी अपनी राय 

 

क्रिकेट
जून में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए टीम के चयन की अंतिम तिथि 1मई है और इससे पहले सभी टीमों को अपने खिलाड़ियों के नाम की घोषणा करनी है। इस वैश्विक टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने के कई दावेदार है
विस्तार
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान,दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली ने टी20 विश्व कप में भारतीय टीम के संयोजन को लेकर अपनी राय रखी है। गांगुली का मानना है कि अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले इस वैश्विक टूर्नामेंट में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली को पारी का आगाज करना चाहिए।
गांगुली IPL2024 में दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े हैं, उनकी टीम का प्रदर्शन सीजन में बेहतर नहीं रहा है। दिल्ली की टीम ने 5 हार, 3 जीत के साथ 6 अंक लेकर तालिका में 8वें स्थान पर चल रही है।
टी20 विश्व कप की जल्द घोषित होनी है टीम
गांगुली चाहते हैं कि चयन समिति, मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और रोहित टी20 विश्व कप के लिए टीम के सर्वोत्तम हित में निर्णय लें। गांगुली का मानना है कि टी20 विश्व कप का भारतीय टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों के साथ अच्छा मिश्रण होना चाहिए।
‘सिर्फ IPL के एक चरण पर आधारित ना हो चयन’
गांगुली ने कहा कि टी20 विश्व कप के लिए टीम का चयन सिर्फ आईपीएल 2024 के एक चरण पर आधारित नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा, आपको हर प्रदर्शन को देखना होगा। एक अच्छी टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण होना चाहिए। मुझे यकीन है कि चयनकर्ता इतने परिपक्व हैं कि वे सिर्फ आईपीएल के एक चरण के प्रदर्शन के आधार पर टीम का चयन नहीं करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button