Korba Crime News: शादी का जश्न मनाकर सभी सोए लाखों का सामान उड़ा ले गए चोर

चोरों ने संजय पटेल नामक व्यक्ति के घर हमला किया मोबाइल, जेवरात व नकदी रकम सहित 1 लाख रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

डेस्क: भिलाईखुर्द में चोरी की एक घटना सामने आई है। चोरों ने संजय पटेल नामक व्यक्ति के घर हमला किया मोबाइल, जेवरात व नकदी रकम सहित 1 लाख रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया। घर में चल रहे शादी समारोह के कारण पूरा परिवार थक कर सो रहा था। इसी का फायदा उठाकर चोरों ने नशीली दवा छिड़क कर चोरी कर ली। सुबह उठने पर चोरी की जानकारी मिली। जिसकी बाद पुलिस को इस की मामले जानकारी दी गयी।

उरगा थानांतर्गत भिलाईखुर्द गांव में संजय पटेल नामक व्यक्ति के घर नई बहू आने की खुशियों पर ग्रहण लगाते हुए अज्ञात चारों ने चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। शादी समारोह के दौरान हुए थकावट के कारण पूरा परिवार गहरी नींद में सो रहा था। इसी बात का फायदा उठाकर चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया। घर के सदस्य सुबह करीब 5 बजे उठे तब उन्हें इस बात की जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। घर के सदस्यों ने बताया कि 7 मई से उनके घर पर शादी शुभ आयोजन की शुरुआत हुई थी। बीती रात ही नई बहू घर आई थी।

पुलिस को दी गई जानकारी  के मुताबिक, चोर ने चार मोबाइल, चांदी के पायल सहित जेवरात व अलमारी के लॉकर तोड़कर नकदी रकम चुराए हैं। चोरों ने कुल मिलाकर 1 लाख के माल साफ किया है। घरवालों ने यह भी बताया कि घर की महिलाएं जब सो रही थी उस वक्त उन्होंने पैरों में पायल पहन रखी थी। चोरों ने नींद में हाथ साफ करते हुए पहने हुए जेवर भी निकाल लिए। सुबह जब वे उठे तब उनकी आंखों में जलन और सिर में दर्द हो रहा था। इस लिहाज से नशीली दवा छिड़ककर वारदात को अंजाम देने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

पीड़ित परिवार की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। किसी जानकार व्यक्ति के द्वारा ही वारदात को अंजाम दिए जाने की आशंका हो रही है। फिलहाल पुलिस विवेचना कर रही है।

Related Articles

Back to top button