Delhi Metro में स्कर्ट पहनकर घुसे दो लड़के, देखकर सोच में पड़ गए बैठे यात्री

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें कुछ लोग अजीबोगरीब कपड़े पहनकर घूमते हुए दिखाई दिए, ऐसे कपड़े जिसे देखने के बाद पब्लिक में आने-जाने वाले हैरान रह जाते हैं

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

दिल्ली: सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें कुछ लोग अजीबोगरीब कपड़े पहनकर घूमते हुए दिखाई दिए। ऐसे कपड़े जिसे देखने के बाद पब्लिक में आने-जाने वाले हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स में से एक इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ है, जहां दो लड़के दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में “डेनिम स्कर्ट” (Denim Skirt) पहने नजर आ रहे हैं. भव्य कुमार और समीर खान नाम के यूजर्स ने 16 अप्रैल 2023 को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। उन्हें लॉन्ग डेनिम स्कर्ट पहने देखा गया और वे दिल्ली मेट्रो में यात्रा कर रहे थे।

दिल्ली मेट्रो में स्कर्ट पहनकर घुस गए दो लड़के

उनके आउटफिट ने कई लोगों का ध्यान खींचा। वीडियो की शुरुआत तब होती है, जब दो लड़के मेट्रो में वॉक रहे थे। उनमें से एक ने लॉन्ग डेनिम स्कर्ट पहना हुआ था। इतना ही नहीं, उसने काला चश्मा और ब्लू रंग की टी-शर्ट भी पहन रखी थी। जबकि उसके साथ चल रहे लड़के ने भी कुछ ऐसा ही ड्रेस पहना था। दोनों ही बेहद ही अजीबोगरीब दिखाई दे रहे थे। वीडियो में इंटरेस्ट तब बढ़ा, जब वह इसी ड्रेस में मेट्रो ट्रेन में घुस गए। अंदर घुसने के बाद जैसे ही वह यात्रियों के बीच खड़े हुए तो सभी उसे ही घूर रहे थे। उनके रिएक्शन दोनों ने किसी अन्य के जरिए मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिए. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button