Viral Video: पाकिस्तानी ब्लॉगर ने अपनी ही मुल्क की बजाई बैंड

पाकिस्तानी ब्लॉगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहा है, कि बख्श दो कश्मीरियों, वो दुनिया के एक ऐसे मुल्क के साथ है, जो आने वाले जमाने में पूरी दुनिया पर हुकूमत करेगा, कश्मीर ऐसे  मुल्क के साथ है

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

दिल्‍ली: पाकिस्तानी ब्लॉगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने ही मुल्क की बैंड बजा रहा है। जबकि पड़ोसी मुल्क की शान में जमकर तारीफ कर रहा है। इतना ही नहीं पाकिस्तानी ब्लॉगर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक अपील भी कर रहा है।वो पीएम मोदी से गुजारिश कर रहा है कि पाकिस्तान को वो गोद ले लो। वीडियो में कंगाल की पाकिस्तानी की हालत को बयां कर रहा है। वो पीएम मोदी से गुजारिश कर रहा है कि पाकिस्तान को वो गोद ले लो।

वीडियो में कंगाल की पाकिस्तानी की हालत को बयां कर रहा है। वो पीएम मोदी से गुजारिश कर रहा है कि पाकिस्तान को वो गोद ले लो। वीडियो में कंगाल की पाकिस्तानी की हालत को बयां कर रहा है। बख्श दो यार कश्मीरियों को वो ऐसे मुल्क के साथ जुड़े हैं जो दुनिया पर राज कर रहा है। अमेरिका, ब्रिटेन और दुनिया पर उसका दबदबा है। वो मुल्क कारोबार की बात कर रहा है। आईटी की बात कर रहा है। प्रोडक्टिविटी की बात कर रहा है। हमारी कौम क्या कर रही है? ‘ ये शब्द पाकिस्तान ब्लॉगर और बिजनेसमैन के हैं।

इसने पीएम मोदी से गुहार लगाई ही पाकिस्तान को भी गोद ले लो. पाकिस्तान की हालात बेहद नाजुक है। जब से यहां पर बाढ़ आई मुल्क दोबारा उबर नहीं पाया। विदेशी मुल्कों ने भी हाथ खींच लिए. अब एक शख्स पीएम मोदी से कह रहा है कि पाकिस्तान को भी भारत में ही विलय करा लो।

बिरयानी में बिजी हमारी कौम- पाक ब्लॉगर

हमारी कौन बिरयानी के स्वाद में खोई हुई है। हमारी कौम सोच रही है कि बिरयानी का स्वाद कैसे बढ़ाया जाए। कवाब का टेस्ट कैसा बढ़ाया जाए. ये शख्स पीएम मोदी से अपील कर रहा है कि हमको अपनी तरफ मिला लीजिए। ताकि हमको भी बेहतर इकॉनमी, भारतीय पासपोर्ट का लाभ मिल सके। दरअसल, कुछ दिन पहले आतंकियों ने पुंछ में हमला किया था। इसका लिंक पाकिस्तान से जुड़ा था. इसी कारण ये ब्लॉगर पाकिस्तान से कश्मीरियों पर जुल्म न करने की गुहार लगा रहा है।

पाकिस्तान की हालत नाजुक

पाकिस्तान की हालत किसी से छिपी नहीं है। पाक पीएम शहबाज शरीफ कई मुल्कों के आगे कटोरा फैला चुके हैं मगर कुछ मिला नहीं। पाकिस्तान जिनको अपना सगा मानता था उन्होंने भी साथ नहीं दिया। तुर्की और सऊदी अरब ने भी साथ नहीं दिया। महंगाई सातवें आसमान में पहुंच गई है।

आम आदमी बेहाल है। आटा के लाले पड़े हुए हैं। राजनीति स्थिति तो ऐसी है कि नेता एक दूसरे को मरने मारने पर उतारू हो रहे हैं। यहां जुडिशरी की हालत ये है कि सीजेआई से हाईकोर्ट के जज सवाल पूछ रहे हैं। मतलब लोकतंत्र के सभी स्तंभ धराशाई हो चुके हैं। यहां के लोग हुकूमत से नाराज हैं। लेकिन वो मजबूर भी हैं क्योंकि यही हाल तब भी था जब इमरान खान की सत्ता हुआ करती थी। पाकिस्तान में चाहे सरकार किसी की भी बन जाए मगर राज तो सेना का ही होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button