स्किन टाइट ड्रेस में क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आईं न्यासा देवगन, देखें वीडियो

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में न्यासा पार्टी से बाहर निकलते समय ओरी का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। दोनों हाथों में हाथ डाले चलते हुए भी क्लिक किए गए।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अजय देवगन और काजोल की बेटी, न्यासा देवगन, स्टार किड की ओरहान अवतरमणि उर्फ ​​​​ओरी के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। न्यासा ने रविवार को ओरी, इब्राहिम अली खान, खुशी कपूर और वेदांत महाजन के साथ एक क्रिसमस पार्टी में शिरकत की।

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में न्यासा पार्टी से बाहर निकलते समय ओरी का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। दोनों हाथों में हाथ डाले चलते हुए भी क्लिक किए गए। आउटिंग के लिए, Nysa एक बस्टी स्किनटाइट ड्रेस में बहुत सेक्सी लग रही हैं। उन्होंने अपने ड्रेस को हाई हील्स के साथ पेयर किया हुआ है।

वीडियो में निसा और ऑरी को वेदांत ने ज्वाइन किया हुआ है। दिलचस्प बात यह है कि न्यासा और वेदांत अक्सर अपनी कथित नजदीकियों को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं।

Also Read-

अब्दु रोजिक की बिग बॉस में वापसी, घरवालों का दिल छू लेने वाला रिएक्शन

वेदांत इवेंट क्यूरेशन इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। दूसरी ओर, ओरी को जान्हवी कपूर के साथ सबसे लंबे समय तक डेटिंग करने की अफवाह थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button