अब्दु रोजिक की बिग बॉस में वापसी, घरवालों का दिल छू लेने वाला रिएक्शन

अब अब्दु रोज़िक बिग बॉस 16 में वापस आ गया है। ताजिक गायक ने एक हफ्ते पहले ही शो छोड़ दिया था, जब उनकी एजेंसी ने एक...

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बिग बॉस 16 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सीजन के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी अब्दु रोज़िक हैं। लेकिन अब्दु हाल ही में अपने रास्ते में आए एक बड़े मौके की वजह से शो से बाहर हो गए। बिग बॉस ने उन्हें एक कार्टून प्रोजेक्ट के लिए जाने और काम करने की अनुमति दी।

अब अब्दु रोज़िक बिग बॉस 16 में वापस आ गया है। ताजिक गायक ने एक हफ्ते पहले ही शो छोड़ दिया था, जब उनकी एजेंसी ने एक अंतरराष्ट्रीय एजेंसी से अच्छा अवसर मिलने के बाद निर्माताओं से उन्हें रिलीव करने के लिए कहा था। उन्होंने शो में दिल छू लेने वाली वापसी की। रियलिटी शो में फिर से प्रवेश करते ही निमृत कौर अहलूवालिया और शिव ठाकरे ने उनका अभिवादन किया। यह एक स्वागत योग्य आश्चर्य था क्योंकि ताजिकिस्तानी गायक को 17 दिसंबर को हटा दिया गया था।

चैनल ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, “हमरे प्यारे अब्दु लौट आए हैं घर वापस।” प्रोमो में दिखाया गया है कि जब प्रतियोगी खाने के लिए बैठे होते हैं, तभी अचानक उन्हें पता चलता है कि कोई अंदर आ रहा है। अब्दु वापस आता है, बैकग्राउंड में चल रहा छोटा भाईजान का म्यूजिक बज रहा है, जिसके बोल हैं, “स्वागत नहीं करोगे हमारा?”

Also Raed-

उर्फी जावेद के कपड़ो पर पैपराजी ने उठाएं सवाल, देखें वीडियो

इससे पहले अब्दु शो से एलिमिनेट हो गए थे। चैनल ने खबर साझा किया था और लिखा था कि, “अब्दु को कहना पढ़ा है घर वालों को अलविदा, क्या आपको भी उनकी विदाई को देख कर लग रहा है बुरा? इस बीच अंकित गुप्ता को हाउसमेट के वोटों के कारण शो से बाहर कर दिया गया क्योंकि वे अंकित गुप्ता को नामांकित प्रतियोगी में सबसे कम प्रतियोगी मानते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button