iQOO Neo 7 Racing Edition का डिजाइन लीक, जानिये क्या है फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. आईकू ने हाल ही में मिड-रेंज नियो 7 SE के साथ चीन में अपनी लेटेस्ट प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज का अनावरण किया. रिपोर्ट्स की मानें तो वीवो के स्वामित्व वाली कंपनी के पास एक और स्मार्टफोन है, जिसे iQOO Neo 7 रेसिंग एडिशन कहा जा रहा है। हालांकि कंपनी की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। कथित हैंडसेट को TENAA सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है, जिससे इसके डिजाइन का खुलासा हुआ है।

TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, iQOO Neo 7 Racing Edition को मॉडल नंबर V2232A के साथ देखा गया है। इसे सबसे पहले TechGoing वेबसाइट ने स्पॉट किया है। हालांकि, फोन के बारे में ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई है। सामने आई फोन की इमेज के मुताबिक हैंडसेट का डिजाइन स्टैंडर्ड iQOO Neo 7 की तरह है।

ट्रिपल रिया कैमरा सेटअप

फोन में एक बड़ा स्क्वायर कैमरा आइलैंड है, जो आमतौर पर सभी वीवो फोन में मिलता है। फोन में तीन कैमरे लगे हैं, इनमें से दो कैमरे एक सर्कल के अंदर लगे हैं, वहीं, तीसरा एलईडी फ्लैश के साथ नीचे की तरफ दिया गया है, जबकि फोन के सामने की तरफ सेल्फी कैमरा के लिए एक सेंटर पंच होल दिया गया है।

Also Read-

Apple के सीईओ का ये बड़ा खुलासा, जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

AMOLED डिस्प्ले

लीक रिपोर्ट के मुताबिक iQOO का यह फोन AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा. फोन में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलने की संभावना है। यह फोन 16GB फिजिकल RAM और 8GB वर्चुअल RAM फीचर के साथ आ सकता है। इस फोन में 512GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है।

एंड्रॉयड 13 ओएस

सॉफ्टवेयर की बात करें, तो नियो 7 रेसिंग एडिशन टॉप पर ओरिजिनओएस 3 स्किन के साथ एंड्रॉयड 13 ओएस पर चलेगा। यह 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक कर सकता है। बता दें कि iQOO ने अभी तक कथित हैंडसेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button