आदिल पैथ लैब का उद्घाटन, निराश्रितों को वितरित किया गया कम्बल

भाजपा जिलाध्यक्ष, डॉ. आर. ए. वर्मा ने पैथ लैब का किया उद्घाटन एवं कम्बल वितरण

 स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता

सुल्तानपुर. जनपद के दूबेपुर विकास खण्ड के अंतर्गत ग्राम पंचायत हसनपुर में रविवार को आदिल पैथ लैब का उद्घाटन किया गया। भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. आरए. वर्मा ने फीता काटकर उद्घाटन किया। इस अवसर पर निःशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया गया और गरीब निराश्रितों को कम्बल भी वितरित किया गया।

जिलाध्यक्ष डॉ. वर्मा ने आदिल पैथ लैब के उद्घाटन अवसर पर संबोधित करते हुए कहा कि अब इसके माध्यम से कम कीमत में उच्च स्तरीय जांच लोगों आसानी से उपल्ब्ध हो सकेगी। साथ ही कंबल वितरण को लेकर डॉ. वर्मा ने कहा कि ठंड के मौसम में आदिल और उनकी टीम द्वारा यह मानवीय कार्य किया जा रहा है जो कि बेहद ही सराहनीय है। स्टार एक्स्प्रेस के ब्यूरो अकुंश यादव ने आदिल पैथ लैब के उद्घाटन पर शुभकामनाएं दीं।

ये भी पढ़े

सुलतानपुर – भदैयाँ विकास खण्ड में सामूहिक विवाह का कार्यक्रम संपन्न

कार्यक्रम के दौरान क्षेत्र के लगभग सौ गरीब निराश्रित लोगों को कम्बल वितरित किया गया। साथ ही निःशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. अरविंद प्रकाश तिवारी, दाँत रोग विशेषज्ञ डॉक्टर एम तहसीन, स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर शगुफ्ता प्रवीन और नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉक्टर वी. पाल ने लोगों की समस्याएं सुनीं और निःशुल्क उपचार किया और मरीजों के सैंपल लेकर विभिन्न रोगों की जांच की गई।

पैथ लैब के डायरेक्ट डॉ. एम. हसन ने बताया कि खून की जांच, मूत्र की जांच, वीर्य की जांच, मल की जांच, ईसीजी समेत अन्य रोगों की जांच उच्च तकनीक से लैस मशीनों के माध्यम से बेहद कम समय में उपलब्ध कराई जा सकेगी। डॉ. रईस ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों को धन्यवाद दिया और सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर डॉ. पल्लवी वर्मा मैनेजिंग डायरेक्टर गोमती हॉस्पिटल, ओमप्रकाश यादव ग्राम प्रधान हसनपुर, पूर्व प्रधान इंद्र नारायण तिवारी, ओमप्रकाश पांडेय, पत्रकार खालिद मुनीर, पत्रकार शोएब, समीम अहमद, तौहीद खान, फुलमान, गुलशन नंदा, पारस, गुल शहजादे समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button