अक्षय ने शेयर की ‘सूर्यवंशी’ की फोटो पर पूर्व अधिकारी ने कही ये बात

जो फोटो अक्षय कुमार ने अजय देगवन को शुभकामनाएं देते हुए शेयर की है इसमें अजय देवगन और अक्षय कुमार पुलिस की वर्दी में सैल्यूट करते दिखाई पड़ रहे हैं।  

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन आज अपना 53वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस खास मौके पर उनके को-स्टार रहे अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए अजय को बर्थडे विश किया है। अक्षय कुमार ने फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की एक फोटो शेयर की है जिसमें अजय देवगन और अक्षय कुमार एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं। हालांकि अक्षय कुमार और अजय देगवन की इस फोटो पर एक पूर्व स्पेशल डीजीपी ने कमेंट करके बड़ी गलती बताई है जिसे शायद शूटिंग के दौरान मेकर्स ने मिस कर दिया।

गलत है सैल्यूट करने का तरीका!

फिल्म सूर्यवंशी में अजय देवगन ने गोवा पुलिस के ऑफिसर का रोल प्ले किया था और अक्षय कुमार ATS चीफ का रोल प्ले किया था। जो फोटो अक्षय कुमार ने अजय देगवन को शुभकामनाएं देते हुए शेयर की है इसमें अजय देवगन और अक्षय कुमार पुलिस की वर्दी में सैल्यूट करते दिखाई पड़ रहे हैं। हालांकि एक पूर्व स्पेशल डीजीपी ने उनके सैल्यूट करने के अंदाज पर सवाल उठाया है।

https://twitter.com/ipsvijrk/status/1510110397407596545?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1510110397407596545%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.livehindustan.com%2Fentertainment%2Fstory-ajay-devgn-birthday-akshay-kumar-shares-sooryavanshi-photo-but-former-spl-dgp-cought-big-mistake-6164909.html

नहीं आया अक्षय कुमार का जवाब

अक्षय कुमार की ट्वीट को रीट्वीट करते हुए इस पूर्व अधिकारी ने लिखा- फिर से रंगे हाथों पकड़े गए। बिना टोपी लगाए इस तरह सैल्यूट नहीं करते हैं। मालूम हो कि जब बिना कैप लगाए सैल्यूट करते हैं तो अपनी हथेली को नीचे की तरफ रखा जाता है। हालांकि अक्षय कुमार का इस ट्वीट पर कोई जवाब नहीं आया है लेकिन तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जल्द ही ‘रनवे-34’ में नजर आएंगे अजय

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक तरफ जहां अक्षय कुमार की कई फिल्में एक के बाद एक कतार में लगी हुई हैं वहीं दूसरी तरफ अजय देगवन भी जल्द ही फिल्म ‘रनवे-34’ में नजर आएंगे। सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ‘रनवे-34’ का ट्रेलर पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुका है और अब फैंस को लगातार इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button