Fahmaan Khan: ‘धर्मपत्नी’ शो को लेकर फहमान को है मलाल? ‘कृष्ण मोहिनी’ अभिनेता ने दिया जवाब

स्टार एक्सप्रेसः-

संवाददाता-

Fahmaan Khan: ‘धर्मपत्नी’ शो को लेकर फहमान को है मलाल? ‘कृष्ण मोहिनी’ अभिनेता ने दिया जवाब
फरमान खान टीवी में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने को तैयार हैं। वह कलर्स टीवी के नए शो ‘कृष्ण मोहिनी’ से छोटे परदे पर वापसी कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी एक्टिंग करियर को लेकर बात की है।
फहमान स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘इमली’ से काफी चर्चित हुए। हालांकि, इस शो के बाद उन्होंने कलर्स पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘धर्मपत्नी’ में काम किया, लेकिन उन्हें उतनी सफलता नहीं मिल सकी।

 

एक इंटरव्यू में फहमान ने ‘इमली’ के आर्यन से ‘कृष्ण मोहिनी’ के आर्यमान तक के अपने सफर पर बात की। अपने करियर के उच्चतम स्तर पर धर्मपत्नी शो में काम करने को लेकर भी उन्होंने दिल खोल कर बात की है।
करियर में देखे कई उतार-चढ़ाव
अपने एक्टिंग करियर पर बात करते हुए अभिनेता ने कहा, ‘ये यात्रा अपने आप में बेहद अलग रही, इस दौरान मैंने कई उतार-चढ़ाव देखे, अच्छा और बुरा देखा। ऐसा कुछ भी नहीं है, जिसे मैं पीछे मुड़कर देखूं और उस पर अफसोस करूं। इसके पहले भी जो भी मैंने किया उन सब कामों के कारण ही आज मैं यहां हूं।

इसलिए यह एक लंबी यात्रा और प्यारी यात्रा रही है। आर्यन से आर्यमान तक बहुत छोटी से समय की कहानी है पर बहुत लंबी कहानी है। दोनों किरदार एक-दूसरे से काफी अलग हैं।’ इस दौरान मुस्कुराते हुए फहमान ने कहा, ‘आर्यन और आर्यमान के बीच मैंने जितने भी किरदार किए वह बिल्कुल बीच में ही थे।’
धर्मपत्नी करने कोई मलालका  नहीं’

इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि अपने करियर के उच्चतम स्तर पर ‘धर्मपत्नी’ जैसा शो करने का उन्हें कोई मलाल है? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘बिल्कुल नहीं, उस शो से भी मुझे एक अलग किरदार करने का मौका मिला। पहली बार मैंने एक मजेदार किरदार किया, जो हंसता-हंसाता था। वो किरदार काफी दिलदार, हंसमुख था। वो एक ऐसा किरदार था, जो बच्चे की तरह रोता था, बूढ़े इंसान की तरह हंसता था।

मुझे उस किरदार में कई सारी चीजें करने को मिलीं। मुझे लगता है कि मैं उतने सारे किरदार नहीं कर पाउंगा, जितने भाव मैंने रवि के किरदार में ढूंढ़ लिए थे। इसलिए मुझे उस किरदार को करने का कोई पछतावा नहीं है।’
कृष्ण मोहिनी’ में आएंगे नजर
‘कृष्ण मोहिनी’ में फहमान इस बार देबत्तमा साहा के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। ये शो एक बहन का अपने भाई के प्रति बिना शर्त और निस्वार्थ प्रेम पर आधारित है। इस शो के प्रोमो से दर्शकों में उत्सुकता जगी है। एक संवेदनशील विषय पर आधारित यह शो दर्शकों के लिए एक बेहतर अनुभव हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button