IPL 2024:  केकेआर टीम की फ्लाइट गुवाहाटी भेजी गई, वाराणसी में बिताई रात, जानें कारण

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

IPL 2024:  केकेआर टीम की फ्लाइट गुवाहाटी भेजी गई, वाराणसी में बिताई रात, जानें कारण

कोलकाता की टीम ने पिछले मैच में लखनऊ को हराकर शीर्ष पर जगह बनाई। केकेआर की टीम लगभग प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। हालांकि टीम के लिए राहत की बात यह है कि उसका अगला मुकाबला करीब पांच दिन के अंतराल पर है।

बारिश के कारण केकेआर की फ्लाइट कोलकाता लैंड नहीं कर सकी
लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाफ पिछले मैच में जीत दर्ज कर लौट रही कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम बारिश के कारण फंस गई। टीम लखनऊ से कोलकाता लौट रही थी तभी देश के पूर्वी हिस्से में भारी बारिश के कारण केकेआर की फ्लाइट कोलकाता लैंड नहीं कर सकी और विमान को गुवाहाटी भेजा गया। इस कारण केकेआर टम के सदस्यों को फ्लाइट में काफी समय बिताना पड़ा।
बारिश में फंसी टीम
केकेआर के अनुसार, टीम के सदस्यों ने सोमवार शाम 5:45 बजे लखनऊ से उड़ान भरी जहां फ्लाइट को शाम 7:25 बजे लैंड करना था। रात 8:46 बजे उन्हें बताया गया कि कोलकाता में भारी बारिश के कारण उनकी चार्टर फ्लाइट को गुवाहाटी भेजा जा रहा है।

केकेआर की मीडिया टीम ने कहा, हम गुवाहाटी उतरे और हमें बताया गया कि फ्लाइट को कोलकाता जाने की अनुमति मिल गई है और टीम रात 11 बजे कोलकाता पहुंच जाएगी।

इसके बाद देर रात हमें बताया गया कि स्थिति ठीक नहीं है और कई प्रयासों के बाद भी फ्लाइट कोलकाता में लैंड नहीं कर सकी। इस तरह फ्लाइट को वाराणसी पर उतारा गया।
वाराणसी के होटल में बिताई रात
केकेआर के सदस्यों ने वाराणसी के एक होटल में रात बिताई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, केकेआर की टीम मंगलवार दोपहर कोलकाता के लिए उड़ान भरेगी।

हालांकि मौसम के कारण फ्लाइट डायवर्ट होने से खिलाड़ियों को परेशानी हुई और उनके लिए यह किसी डरवाने अनुभव से कम नहीं रहा।

Related Articles

Back to top button