सेक्स के मूड में हैं और अपने पुरूष पार्टनर को फिर से रोमांटिक बनाना चाहती है तो जरुर अपनाए ये टिप्स

शुरू शुरू में तो रिश्ते में रोमांस रहता है लेकिन जब शादी को काफी समय बीत जाता है तो रिश्ते में बोरियत आ जाती है और पार्टनर का रोमांस भी कम हो जाता है। अगर आप रोमांस के मूड में हैं और रोमांस करना चाहते हैं और आप अपने पार्टनर का भी मूड बनाना चाहते हैं और उन्हें सुपर फाइन महसूस कराना चाहते हैं? ऐसे में अपने पुरूष पार्टनर को फिर से रोमांटिक बनाने के लिए ये टिप्स आपके जरूर काम आएंगे।

अपनाएं ये टिप्स:
-शादी के बाद भी पार्टनर के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं। पार्टनर को रोमांटिक बनाने के लिए महीने में 1-2 बार उनके साथ डेट पर जाएं।

-उसके शरीर को दुलार करें, पहले शरीर के अन्य भागों की ओर ध्यान दें। उसके बालों में अपने हाथ फेरें, और उसे अपनी ओर खींचें, उसे जोर से किस करें। उसके बालों को अपने हाथों में लें, और खींचें। उसकी गर्दन, कंधे, और बाहों पर ध्यान दें।

-जब भी पार्टनर काम से थक कर घर आए तो उसे हग करें और आई लव यू कहें। जिससे पार्टनर खुश हो जाएगा और रोमांटिक बातें करने लगेगा।

-महिलाओं को अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है। ऐसे में पार्टनर से अपनी तारीफ सुनने के लिए उनकी पसंदीदा ड्रैस पहनें और उसे इंप्रैस करें।

-अपने पार्टनर को अपनी फीलिंग्स बताएं और प्यार भरी बातें करें। जिससे पार्टनर का मूड भी बदल जाएगा और आपसे रोमांटिक तरीके से बात करेगा।

-पार्टनर की गोद में सिर रखकर लेटकर कुछ रोमांटिक और प्यार भरी बातें करने से पार्टनर का मूड रोमांटिक बनाया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button