मर्दो के इन चार अंगो की दीवानी होती है हर लड़की, पहला सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान…

ये तो आप सब जानते ही हैं की लड़कियो के कुछ ऐसे अंग होते हैं जो लड़को को अपनी और आकर्षित करते है। ऐसे ही लड़कों के भी कुछ ऐसे अंग होते है जो लड़कियों को अपनी ओर खींचते है। जिसे देखकर वो उन कि दिवानी हो जाती हैं। तो आइए हम आप को बताते है आपके किन अंगों को देखकर महिलाएं मर्दो की तरफ आकर्षित होती है।

चेहरा: कई महिलाओं को ऐसे मर्द पसंद आते हैं जिनके चेहरे में मैच्योरिटी हो। क्योंकि ऐसे चेहरे वेलग्रूम्ड होते हैं, उनकी दाढ़ी परफेक्ट होती है, बाल परफेक्टली सेट होते हैं। पिछले साल अप्रैल में विकास और मानव व्यवहार में प्रकाशित एक अध्ययन में पाया गया कि महिलाओं को बढ़ी दाढ़ी वाले पुरुष ज्यादा आकर्षित करते हैं।

सुडौल सीना: जिन भी पुरुषों की छाती चौड़ी होती हैं महिलाओं को ऐसे पुरुष बाकि पुरुषों के मुकाबले ज्यादा पसंद आते हैं। चौड़ी और सुडौल छाती देखकर महिलाएं मर्दों की तरफ खीची चली जाती हैं। चौड़ी छाती वालों पुरुषों के साथ लड़कियां अपने आप को सुरक्षित महसूस करती हैं।

चौड़े कंधे: ये बात तो हमेशा से देखी जाती रही हैं कि महिलाएं चौड़े कंधे वाले मर्द को काफी पसंद करती हैं। महिलाओं को चौड़े और मजबूत कंधे वाले मर्द काफी पसंद आते हैं। चौड़े कंधे और एब्स मिल कर एक गजब सेक्सीनेस का कॉम्बीनेशन बनाते हैं जिसे देखकर महिलाएं खुद को रोक नहीं पाती।

मजबूत हाथ: महिलाओं को छोटी-छोटी चीजें पसंद आती हैं। वो हर चीज को बारीकी से देखती हैं। इसलिए महिलाओं को मर्दों के हाथ बहुत पसंद होते हैं। बड़े और मजबूत हाथ को महिलाएं मर्दानगी की निशानी मानती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button