मालदीव में घूम रही करीना कपूर ने पहली बार शेयर की बेटे जेह की अनदेखी तस्वीरें

करीना कपूर

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : करीना कपूर पति सैफ अली खान और बेटों, तैमूर और जहांगीर के साथ आजकल मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। 21 सितंबर को अपना बर्थडे स्पेशल बनाने के लिए करीना ने तैयारी पहले से कर ली है। सोशल मीडिया पर करीना की वेकेश की तस्वीरें खूब वायरल हो रहीं।

बेबो ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ सेल्फी भी शेयर कीं। पहली सेल्फी में करीना मोनोक्रोम मूड में दिखीं, दूसरी में वो वेकेशन का आनंद लेती नजर आ रहीं हैं। जबकि तीसरी तस्वीर में जहांगीर खिलौने के लिए रोते नजर आ रहे हैं। इस स्टरो के साथ करीना ने कैप्शन दिया, ‘फॉरएवर मूड’।
https://www.instagram.com/p/CT9NOZRFAiu/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

एक इंस्टाग्राम स्टोरी में, करीना ने सैफ अली खान और तैमूर की अपनी एक ‘आइलैंड’ पर चिल करते हुए एक आकर्षक तस्वीर शेयर की थी। पिछले महीने सैफ अली खान के 51वें जन्मदिन के मौके पर खान फैमिली एक प्राइवेट पार्टी के लिए मालदीव गई। फिलहाल करीना अपने फैन्स का दिल ना तोड़ते हुए वहीं से लगाता फोटोज शेयर कर रहीं है। और ये तस्वीरें देखकर साफ पता चल रहा है ये पूरी फैमिली वहां काफी एंजॉय कर रही है।

https://www.instagram.com/p/CUB8OjzFZfV/?utm_source=ig_web_copy_link

 

अपनी छुट्टियों से एक फैमिली फोटो शेयर करते हुए, करीना ने सैफ को शुभकामनाएं दीं, ‘मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं। अनंत काल तक और तुम्हारे साथ ही वह सब कुछ है जो मैं चाहता हूं।’ वहीं मालदीव में सैफ और करीना ने अपने बेटे जेह अली खान का छह महीने का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया।

 

वेकेशन पर जाने से पहले करीना कपूर खान ने आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग की थी। फिल्म इस साल दिसंबर में पर्दे पर आने वाली है। जबकि सैफ अली खान प्रभास और कृति सेनन अभिनीत एक पौराणिक फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनके पास ऋतिक रोशन के साथ ‘विक्रम वेधा’ का रीमेक भी है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button