अभिनेत्री लीजा रे ने अपने एक इंटरव्यू प्रियंका चोपड़ा की बड़ाई 

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बॉलीवुड में राजनीति को लेकर खुलासा किया था, एक्ट्रेस के इस कदम के लिए अब लीजा रे उनकी बड़ाई की है

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

 दिल्ली । प्रियंका चोपड़ा ने कुछ दिनों पहले बॉलीवुड को लेकर तहलका मचा देने वाला खुलासा किया था। अभिनेत्री ने अपने एक इंटरव्यू में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का पूरा चिट्ठा खोल दिया था। वहीं, अब उनके इस कदम को अभिनेत्री लीजा रे सपोर्ट किया। प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बॉलीवुड में राजनीति को लेकर खुलासा किया था। अभिनेत्री के इस कदम के लिए अब लीजा रे उनकी बड़ाई की है।

लीजा ने राजनीति से इनकार किया

फोर मोर शॉट्स फेम लीजा रे ने अपने एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा के इस कदम पर बात की और इंडस्ट्री को लेकर पर्सनल एक्सपीरियंस शेयर किया। लीजा ने ईटाइम्स संग बातचीत में बताया कि बॉलीवुड को लेकर उनका अनुभव प्रियंका जैसा नहीं है, क्योंकि उन्होंने राजनीति का खेल खेलने से इंकार कर दिया था।

लीजा ने शेयर किया अपना तजुर्बा

प्रियंका के अनुभव पर बात करते हुए लीजा ने कहा, “मेरा अनुभव उनके जैसा नहीं है, लेकिन मैंने अपनी किताब में अपने अनुभवों के बारे में लिखा है। मैंने खेल खेलने से इनकार कर दिया और मैं इंडस्ट्री में बहुत सारे अहंकार के खिलाफ खड़ी हुई। मैं ये नहीं कहूंगी कि इसका मुझे खामियाजा भरना पड़ा, क्योंकि मैं कभी भी मेनस्ट्रीम बॉलीवुड का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी। इसलिए मेरी स्थिति बहुत अलग थी।”

प्रियंका के कदम की बड़ाई

प्रियंका के कदम की तारीफ करते हुए लीजा ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि प्रियंका निश्चित रूप से आज की एक बहुत ही बोल्ड, बुद्धिमान, और प्रेरित महिला हैं और आने वाले कल के लिए एक उम्मीद हैं। वो युवा पीढ़ी को बिना समझौता किए अपनी सोच को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करती हैं। ये सबसे जरूरी बात है। इसलिए मैं उस संदेश पर जोर देने चाहूंगी, जो उन्होंने (प्रियंका) बाहर जाकर अपने दम पर अपना करियर बनाकर दिया है।”

प्रियंका ने खोला चिट्ठा

प्रियंका ने मार्च में डैक्स शेफर्ड के पॉडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट पर बात करते हुए कहा, “मुझे इंडस्ट्री में एक किनारे कर दिया गया था। लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, लोगों के साथ मेरी अनबन हो रही थी, मैं इस तरह का खेल खेलना नहीं जानती हूं इसलिए मैं उनकी राजनीति से थक गई थी और मैंने फैसला किया कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button