The Kerala Story Collection: पांचवें दिन में 50 करोड़ पार, ‘द केरल स्टोरी’ की बम्पर कमाई

अदा शर्मा स्टारर फिल्म 'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर रोज नया कमाल दिखा रही है, फिल्म ने 5वें दिन की कमाई के साथ 50 करोड़ पार का कलेक्शन कर लिया है

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

दिल्ली: अदा शर्मा स्टारर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर रोज नया कमाल दिखा रही है, फिल्म ने 5वें दिन की कमाई के साथ 50 करोड़ पार का कलेक्शन कर लिया है। ट्रेलर से लेकर रिलीज तक सुर्खियों में रही द केरल स्टोरी की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों पर है। जहां फैंस और सेलेब्स फिल्म को सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं तो वहीं कई लोग फिल्म को बैन करने की बात कर रहे हैं। हालांकि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है। दरअसल, जहां फिल्म का विरोध देखने को मिल रहा है वहां द केरल स्टोरी का ताबड़तोड़ कलेक्शन भी हो रहा है, जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि केवल 5 दिनों फिल्म ने 50 करोड़ की कमाई कर ली है।

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, द केरल स्टोरी ने पांचवे दिन 11 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का पूरा कलेक्शन 56.72 करोड़ हो गया है।  इस आंकड़े को देखने के बाद फैंस काफी खुश होने वाले हैं। वहीं आने वाले हफ्तों में फिल्म की कमाई देखने की बात कहेंगे।

5 दिनों की कमाई की बात करें तो द कश्मीर फाइल्स को 8.03 करोड़ कमाई से पीछे छोड़ने के बाद द केरल स्टोरी ने 11.22 करोड़ की कमाई दूसरे दिन की थी। वहीं तीसरे दिन 16.4 करोड़ का कलेक्शन हुआ था। चौथे दिन फिल्म ने 10.07 करोड़ की कमाई कर ली थी, जो कि दूसरी फिल्म के मुकाबले  बहुत ज्यादा है।

फिल्म की बात करें तो सुदिप्तो सेन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी लीड रोल में दिख रही हैं। वहीं इसकी कहानी केरल की महिलाओं के एक ग्रुप की है, जो इस्लाम में परिवर्तित होकर इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया में शामिल हो जाती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button