उर्फी जावेद ने वीडियो शेयर कर ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं। उर्फी जावेद का अतरंगी ड्रेसिंग सेंस कई बार उन्हें ट्रोल करवा देता है। उर्फी जावेद ने इस बार एक पोस्ट में उन लोगों को जवाब दिया है जो उन्हें उनके अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल करते रहते हैं। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्लू कलर की रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं।

उर्फी जावेद का ये वीडियो काफी बोल्ड है और इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बेबी ये तुम्हारी दुनिया है। तुम्हें बाकी सबकी तरह होने की जरूरत नहीं है। तुम जो हो, बस वही रहो, वो तुम्हें नहीं समझ पाएंगे लेकिन फिर भी तुम्हें बस वही करना है जो तुम करना चाहती हो। दुनिया अपने आप एडजस्ट कर लेगी।’ उर्फी जावेद ने लिखा, ‘ये मेरे द्वारा खुद के लिए लिखा गया एक नोट है, और उन सबके लिए भी जो किसी न किसी चीज से गुजर रहे हैं।

उर्फी जावेद का ये कैप्शन उन लोगों को जवाब माना जा रहा है जो ड्रेसिंग सेंस के चलते एक्ट्रेस को ट्रोल करते रहते हैं। उर्फी जावेद खुले बालों में बला की खूबसूरत लग रही है। हालांकि बावजूद इस सबके उर्फी जावेद को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा- ये करना क्या चाहती है? वहीं एक अन्य यूजर ने उनके कपड़ों के इतना खुला होने की वजह पूछी है।

उर्फी जावेद का ये वीडियो कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बता दें उर्फी जावेद रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुकी हैं। शो में उर्फी जावेद हालांकि बहुत देर तक नहीं टिक पाईं और पहले ही एलिमिनेशन में उन्हें बाहर कर दिया गया था। इसके बाद उर्फी का सरनेम जावेद होने के चलते उन्होंने जावेद अख्तर संग रिश्ता होने के लिए भी सुर्खियां बटोरी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button