CSK फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, दीपक चाहर खेलेंगे IPL 2022 का मैच

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : आईपीएल 2022 शुरू होने में अब कुछ ही दिन का समय बचा है ऐसे में जहां सभी टीम तैयारियों में जुटी है, वहीं गत विजेता चन्नेई सुपर किंग अपने स्टार खिलाड़ी की चोट से परेशान है। सीएसके ने दीपक चाहर को आईपीएल नीलामी में 14 करोड़ रुपए की मोटी रकम खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया है, मगर लीग के शुरू होने से पहले यह खिलाड़ी चोटिल हो गया। अब सीएसके के लिए अच्छी खबर यह आ रही है कि दीपक चाहर अप्रैल के मिड तक चयन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं।

दीपक चाहर ने सर्जरी कराने से इनकार कर दिया है, वह एनसीए में इस समय 8 हफ्तों के रिहैब पर है। उम्मीद जताई जा रही है कि वह अप्रैल के मिड तक टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2022 का अपना पहला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 26 मार्च को खेलना है। टीम ने इसके लिए सूरत में अपनी तैयारी शुरू कर दी है। सीएसकी दीपक चाहर को अपने साथ लीग से पहले जोड़ना चाहती है ताकि वह तेज गेंदबाज की फिटनेस पर काम कर जल्द से जल्द उन्हें चयन के लिए उपलब्ध करा सके।

शुरुआती जांच के बाद दीपक चाहर को सर्जरी का सुझाव दिया गया था, मगर आगामी टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए इस खिलाड़ी ने सर्जरी कराने से इनकार कर दिया। अगर चाहर सर्जरी कराते तो उन्हें लंबे समय के लिए बाहर होना पड़ सकता था और टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की उनकी उम्मीद खत्म हो जाती।

दीपक चाहर अपनी चोट से उबरने के लिए इन दिनों दिन-रात कड़ी मेहनत कर रहे हैं। पिछले दिनों दीपक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह चोट से उबरने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। तेज गेंदबाज ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘दिल ये जिद्दी है।’ दीपक चाहर का ये वीडियो एनसीए में जिम करने के दौरान का है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button