कियारा आडवाणी का पैप्स पर गुस्सा! मास्क नहीं लगाने पर पूछा सवाल

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का एक ताजा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। पापाराजी जब एयरपोर्ट पर कियारा आडवाणी की तस्वीरें ले रहे थे तभी कियारा नाराज नजर आईं। कियारा आडवाणी ने फोटोग्राफर्स से पूछा कि उन्होंने मास्क क्यों नहीं लगाया हुआ है। जवाब में जब पैप्स कुछ नहीं बोले तो कियारा ने फिर सवाल किया- कोरोना चला गया क्या? इस बार पैप्स ने भी मस्तीभरे मिजाज में कहा कि ‘यस मैम। अब चला गया है।’ कियारा आडवाणी का ये एयरपोर्ट वीडियो वायरल हो रहा है।

कियारा आडवाणी का ये वीडियो फैन पेजों पर खूब शेयर किया जा रहा है। एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर डिजाइनर डेनिम जैकेट में नजर आईं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। कियारा का ये अंदाज बेहद हसीन है। वर्क फ्रंट पर एक्टिव रहने के साथ-साथ कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। कियारा और सिद्धार्थ काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ नजर आए थे और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। फिल्म में कियारा आडवाणी ने एक पंजाबी लड़की का रोल प्ले किया था और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक आर्मी पर्सन के रोल में थे। फिल्म की कहानी काफी इमोशनल थी लेकिन अब फैंस चाहते हैं कि रील लाइफ का ये जोड़ा रियल लाइफ में भी 7 फेरे लेकर एक दूसरे का हो जाए। माना जा रहा है कि इस साल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button