Urfi Javed : ऊर्फी जावेद ने चाहत खन्ना पर दिया हैरान कर देने वाला बयान, कहा- ये बात

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन किसी ना किसी मामले को लेकर विवादों से घिरी होती हैं। खास तौर पर अपने अजब गजब पहनावे को लेकर. एक्ट्रेस को इन दिनों हर कोई उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल कर रहा है। हाल ही में राइटर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने उनके कपड़ों पर टिप्पणी की थी, जिसके बाद से तंज का सिलसिला बढ़ता जा रहा है।

कई सारे लोग उनके समर्थन में आए हैं, जिसमें से एक चाहत खन्ना भी हैं। यही कारण है उर्फी जावेद उनपर भड़क गईं हैं और उनपर तीखा हमला किया है। एक्ट्रेस ने आज अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। उनकी इन तस्वीरों से ज्यादा उनका कैप्शन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़े

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की वेडिंग एनिवर्सरी फिक्स, जानिये क्या है पूरा प्लान

आपको बता दें कि ऊर्फी जावेद ने अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, ‘जो महिलाएं मुफ्त गुच्ची बैग और पैसा पाने के लिए जेल जाती हैं, शादीशुदा पुरुष जो ‘कंपनी’ के लिए महिलाओं से आधी उम्र की मांग करते हैं, जो पुरुषों को विचलित करने के लिए महिलाओं के कपड़ों को दोष देते हैं, वे निश्चित रूप से मुझसे ज्यादा सम्मानित हैं। इस बीच मेरी कुछ अपमानजनक तस्वीरें! आनंद लें.’ उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उनके फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी शेयर कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि चाहत (Chahatt Khanna) ने चेतन भगत का साथ देते हुए कहा था कि, ‘चेतन भगत काफी चर्चित और सम्मानित व्यक्ति हैं। मुझे खुशी है कि लोगों ने बोलना शुरू कर दिया है. लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है। मैंने सिर्फ एक लाइन पढ़ी थी कि वह एक युवाओं के लिए व्याकुलता. उन्होंने तो बहुत अच्छे शब्दों में कहा था। उन्होंने इसके अलावा भी कई सारी बातें कहीं थी, जिसके कारण उर्फी काफी ज्यादा भड़क गईं हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button