कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की वेडिंग एनिवर्सरी फिक्स, जानिये क्या है पूरा प्लान

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं, जिन पर सभी की निगाहें रहती हैं। दोनों के फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। यह सेलेब्रिटी कपल बीते साल 9 दिसम्बर को विवाह बंधन में बंधा था। यानी दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी नजदीक है। अब खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों ने एक साल के जश्न के लिए खास प्लानिंग कर रखी है।

विक्की और कैटरीना ने 2021 में राजस्थान के सवाईमाधोपुर के एक रिसोर्ट में शादी की थी। दोनों ने शादी का फंक्शन प्राइवेट रखा था, जिसमें सिर्फ कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे। अब अलग-अलग मीडिया मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल शादी की सालगिरह मनाने की प्लानिंग कर चुका है। दोनों अपने वर्क कमिटमेंट्स से टाइम निकालकर एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे।

मालदीव में खास इंतजाम!

खबरों के अनुसार, यह खूबसूरत कपल एनिवर्सरी पर मालदीव जाने की तैयारी कर रहा है क्योंकि दोनों को ही यह जगह पसंद है। बताया जा रहा है कि मालदीव में कपल के नाम से सभी बुकिंग भी हो चुकी हैं। यानी शादी के एक साल पूरे होने का जश्न दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर मनाएंगे।

Also Read-

चेतन भगत की इस बात पर उर्फी का जवाब, कहा- ध्यान भटकाते हैं आपके मैसेज

शादी के बाद हनीमून पर नहीं जा सके थे, क्योंकि दोनों ही अपने प्रोजेक्ट्स में ​बिजी थे। ऐसे में अब दोनों ने एनिवर्सरी पर लम्बी छुट्टियां ​साथ बिताने का प्लान किया है। वहीं, खबर यह भी है दोनों के मालदीव जाने से पहले घर पर एक छोटी-सी पूजा का भी आयोजन किया जाएगा. विक्की की मम्मी ने इसे लेकर तैयारियां भी कर ली हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button