80% की छूट पर भी करें शॉपिंग, आधे से कम दाम पर घर लाएं हेडफोऩ

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. फ्लिपकार्ट पर लाइव हुई ब्लैक फ्राइडे सेल के खत्म होने में सिर्फ एक दिन बाकी है। सेल में ग्राहकों को हर कैटेगरी के प्रोडक्ट को सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। सेल में एक्सचेंज ऑफर, फ्री डिलीवरी, कंप्लीट प्रोटेक्शन का फायदा भी दिया जा रहा है। सेल में अगर ग्राहक Citi बैंक, ICICI बैंक या कोटक कार्ड के शॉपिंग करते हैं तो उन्हें 12% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम के लिए अलग से बैनर लाइव हुआ है, और ग्राहकों को यहां इलेक्ट्रॉनिक और एसेसरीज़ पर 80% तक की छूट दी जा रही है। आइए जानते हैं किसपर कितने की छूट दी जा रही है…

सेल में हेडफोन और स्पीकर्स पर 70% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है, वहीं लैपटॉप और डेस्कटॉप को ग्राहक 40% तक की छूट पर खरीद सकते हैं।

Smartwatch पर 80% तक की छूट

इसके अलावा गेमिंग एसेसरीज़ को 70% तक की छूट पर और स्मार्टवॉच को 80% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। यहां से कंप्यूटर एसेसरीज़ को 70% तक के डिस्काउंट और कैमरा और एसेसरीज़ को 70% की छूट पर खरीदा जा सकता है। ग्राहकों को यहां से फोन का कवर और स्क्रीन 75% के डिस्काउंट पर मिल जाएगा।

ब्लैक फ्राइडे सेल में ग्राहकों को कंप्यूटर पेरिफेरल 70% तक की छूट और टैबलेट्स पर 60% तक की छूट मिल जाएगी। इसके अलावा डेटा स्टोरेज को 70% तक के डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है।

Also Read-

Samsung से लेकर OnePlus तक के स्मार्टफोन्स पर मिल रहा तगड़ा Offer और Discount, पढ़े पूरी डिटेल

फ्लिपकार्ट सेल में पावर बैंक को ग्राहक 75% तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा सेल में मोबाइल एसेसरीज़ को भी 70% तक के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। इतना ही नहीं ग्राहग यहां से हेल्थकेयर डिवाइसेज़ को 80% तक की छूट पर भी खरीद सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button