Amethi News: अमेठी में विद्युत उपकेंद्र में पैनल बदलने के कारण 50 हजार लोग परेशान

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

अमेठी में विद्युत उपकेंद्र में पैनल बदलने के कारण 50 हजार लोग परेशान

अमेठी। शहर के चार फीडर से जुड़ी करीब 50 हजार की आबादी को भीषण गर्मी में 11 घंटे बिजली बंद रहने से परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगों का गर्मी के कारण बुरा हाल रहा। इस दौरान उपकेंद्र का पैनल बदलने के साथ अन्य कार्य पावर कॉर्पोरेशन की ओर से पूरे किए गए।
वहीं, गौरीगंज में सुबह सात बजे से दोपहर 12 बजे तक िबजली कटौती होने से लोगों की मुश्किलें बढ़ गईं। इस बीच लोग पीने के पानी के लिए तरस गए। विद्युत विभाग की ओर से मरम्मत कार्य होने के बाद शाम छह बजे के बाद आपूर्ति सुचारू हुई तो लोगों ने राहत की सांस ली।

अमेठी 11 घंटे बिजली कटने से 50 हजार लोग हुए परेशान
अमेठी कस्बे में रविवार को अनुरक्षण कार्य के नाम पर 11 घंटे तक बिजली कटौती की गई तो लोगों की परेशानी ज्यादा ही बढ़ गई। अमेठी स्थित विद्युत उपकेंद्र में पैनल बदलने का कार्य किया गया।

अधिशासी अभियंता रोहित सिंह ने बताया कि उपकेंद्रों में लगे पैनल सात साल पुराने हो चुके थे, जिससे अपने आप ही ट्रिपिंग हो जा रही थी। नया पैनल लगाने से ट्रिपिंग की समस्या से छुटकारा मिलेगा।

जिला मुख्यालय गौरीगंज के तहसील फीडर में करीब पांच घंटे की बिजली कटौती की गई। अमेठी में सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रही। कस्बे के आठ मोहल्लों की बिजली आपूर्ति अचानक गुल हो गई।

Related Articles

Back to top button