Urfi Javed ने दिखाया बोल्ड अवतार, देखें वीडियो

उर्फी जावेद अक्सर अपने अलग फैशन स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और एक बार फिर उन्होंने अपना बोल्ड अवतार दिखाया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. उर्फी जावेद अक्सर अपने नए और अनोखे फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कभी उर्फी एयरपोर्ट पर स्पॉट की जाती हैं तो कभी वह पब्लिक के बीच जाकर फोटोज क्लिक कराती हैं। उर्फी हमेशा अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। ऐसे में अक्सर एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती है। एक बार फिर उर्फी जावेद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी छोटे कपड़े पहने दिख रही हैं। उनका कहना है कि ये कपड़े उन्होंने खुद बनाए हैं। बस इस पर लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी है।

उर्फी ने बनाई नई ड्रेस

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वन साइडेड शॉर्ट स्कर्ट और फ्लॉवर नेट शॉर्ट टॉप पहने हुए दिख रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने लिखा- ‘जैस्मीन ने मेरे बारे में एक बात सही कही कि हम इसे भी बना सकते हैं। हमने इसे एक घंटे में बनाया है और हमने कर दिखाया।’ उर्फी का ये अंदाज कुछ लोगों को तो पसंद आया लेकिन कुछ लोग उनसे खफा हो गए।

लोग बोले- फैशन के नाम पर कुछ भी

उर्फी जावेद की ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई। यूजर्स वीडियो को देखकर कमेंट कर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। लोगों का कहना है कि वह फैशन के नाम पर कुछ भी करती रहती हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘आप शांत नहीं बैठ सकती, फिर एक कारनामा कर दिखाया।’ तो वहीं अन्य एक ने लिखा- ‘ऐसे फैशन से भगवान बचाए।’ एक यूजर ने लिखा- ‘कपड़ों के नाम पर आप कतरन पहन रही हैं।’

उर्फी ने राहुल वैद्य को दिया करारा जवाब

पिछले दिनों सिंगर राहुल वैद्य ने बिना किसी का नाम लिए ट्वीट किया था और लिखा था, ‘मैंने आज इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर देखी। मेरी पत्नी ने मुझे भेजी है और मेरी बातों को ध्यान रखें कि आने वाले सालों में लोग फैशन या ट्रेंड के नाम पर न्यूड पोस्ट करना शुरू कर देंगे! सबूत के लिए इस ट्वीट को सेव कर लें। भगवान हमें आशीर्वाद दें।

 

अब इस पर उर्फी जावेद ने राहुल वैद्य को करारा जवाब देते हुए स्टोरी शेयर की है और लिखा है, ‘मैं सोच रही थी कि मैं इस मामले में न बोलूं, जो कि मेरे लिए सीधे तौर पर नहीं था। लेकिन फिर भी मैं बोल रही हूं कि लोग जो भी करते हैं वो खुद के लिए करते हैं, दूसरों के लिए नहीं। और मैं ये पढ़कर हैरान हूं कि मेरी वाइफ ने मुझे लड़की न्यूड फोटो भेजी है, क्या बात है।’

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button