MLA राकेश प्रताप सिंह ने BJP नेता की जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

अमेठीः उत्तर प्रदेश के अमेठी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अमेठी में समाजवादी पार्टी  के विधायक राकेश प्रताप सिंह की गुंडई करते हुए तस्वीर सामने आई है। घटना थाने के अंदर हुई है, जिसके बाद पुलिस प्रशासन पर भी सवाल उठने लगे हैं। वीडियो में भी देखा जा सकता है कि कैसे पुलिस वालों के सामने ही राकेश प्रताप सिंह दीपक सिंह को पीटते नजर आ रहे हैं। मामला गौरीगंज थाने का है।
इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने बीचबचाव कर दीपक सिंह को विधायक के चंगुल से छुड़ाया। वीडियो सामने आने के बाद से सपा विधायक को लेकर बीजेपी आक्रामक हो गई है। बताया जा रहा है कि चुनावी खुन्नस की वजह से दोनों में विवाद हुआ है। भारतीय जनता पार्टी ने मांग की है कि अखिलेश यादव अपने इस विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।

BJP जिलाध्यक्ष पहुंचे थाने

घटना के बाद बीजेपी के जिलाध्यक्ष पार्टी के पदाधिकारियों के साथ गौरीगंज थाने पहुंच गए। उन्होंने पुलिस प्रशासन पर आक्रोश जाहिर करते हुए विधायक राकेश प्रताप सिंह को गुंडा बता दिया। उन्होंने कहा कि इससे (राकेश प्रताप सिंह से) बड़ा गुंडा कौन है? जो थाने के अंदर गुंडई कर रहा है। उसकी गुंडई योगी के शासन में नहीं चलेगी। पुलिस अधिकारी से उन्होंने अपील की कि राकेश प्रताप सिंह को उचित धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजना चाहिए।

वहीं, घटना के बाद राकेश प्रताप सिंह का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सिंह आत्महत्या की भी बात कर रहे हैं। वीडियो में वह कहते दिखाई दे रहे हैं कि ‘क्षेत्र के लोगों से अपील है कि मेरे परिवार और मेरी जान की रक्षा करें। इसके बाद भी मेरा उत्पीड़न हुआ तो इसी थाने में खुद को गोली मार लूंगा। अपमानित होकर जीने से अच्छा है अपने आपको मार लूंगा।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button