कंगना रनौत की जबरदस्त फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर हुआ रिलीज

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का फैंस काफी समय से कर रहे थे और अब फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने फिल्म का टीजर शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

स्टार एक्सप्रेस

. मोस्ट अवेटेड फिल्म धाकड़ का टीजर हुआ रिलीज

.  फिल्म में नजर आया कंगना रनौत का बोल्ड लुक 

. फिल्म में स्पाई का रोल करती दिखीं रनौत 

डेस्क. कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म धाकड़ का टीजर रिलीज हो गया है। काफी समय से इस फिल्म को लेकर बज था और अब फाइनली फैंस को फिल्म और कंगना की झलक देखने को मिलेगी। ट्रेलर की शुरुआत होती है कंगना से जिसमें उनका बोल्ड लुक नजर आ रहा है। वह बिकिनी पहने ड्रिंक करती दिख रही हैं। इसके बाद वह बाथटब में नजर आती हैं। फिर एक ऑर्डर आता है कंगना को एक्शन में वापस आने के लिए। इसके बाद कंगना जबरदस्त एक्शन करती दिख रही हैं। साथ ही फिल्म में कंगना के अलग-अलग लुक्स भी नजर आ रहे हैं जिससे लग रहा है कि वह फिल्म में स्पाई का रोल कर रही हैं।

टीजर में कंगना एक डायलॉग भी बोलती हैं कि जिस्म से रूह अलग करना बिजनेस है मेरा। कंगना का जबरदस्त एक्शन अवतार आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। ट्रेलर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, एक्शन, स्टाइल थ्रिल, सब एक में। एजेंट अग्नी आ गई हैं। यहां देखें टीजर।

एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष के घर आएगा नन्हा मेहमान

टीजर में कहीं-कहीं विलेन की झलक भी दिख रही है, लेकिन उसका चेहरा नहीं दिखाया गया है। हालांकि झलक देखकर लग रहा है कि हो सकता है ये विलेन अर्जुन रामपाल हों। टीजर तो मजेदार है और अब फैंस ट्रेलर की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि टीजर के बीच में एक मैसेज भी लिखा आता है कि व्हाइ शुड बॉय्स हैव ऑल द फन यानी कि सिर्फ लड़के ही क्यों मजे करें।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में कंगना के 7 अलग-अलग लुक्स होंगे। कंगना ने खुद कई स्टंट्स फिल्म में रिए हैं। कंगना ने धाकड़ के लिए बहुत मेहनत की है। उन्होंने खुद बताया था कि एक सिंगल एक्शन सीक्वेंस के लिए 25 करोड़ रुपये तक खर्च हुए हैं। कंगना का ये भी कहना है कि ये फिल्म इंटरनेशनल फिल्मों के एक्शन को मैच करती है।

 

फिल्म की बात करें तो इसे रजनीश रैजी घई ने डायरेक्ट किया है। दीपक मुकुट और सोहेल मकलाई ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम किरदार में हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button