राजनाथ सिंह एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने समर्थकों के साथ रोड शो करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे

स्टार एक्सप्रेसः-

संवाददाता-

राजनाथ सिंह एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने समर्थकों के साथ रोड शो करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे
सार
Lok Sabha elections: रक्षामंत्री व लखनऊ लोकसभा सीट से प्रत्याशी राजनाथ सिंह ने सोमवार को नामांकन दाखिल कर दिया। राजनाथ सिंह अपने समर्थकों के साथ रोड शो करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

विस्तार
लखनऊ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह ने सोमवार को नामांकन दाखिल कर दिया। इस सीट पर वह 2014 और 2019 में भारी जीत हासिल कर चुके हैं। उन्हें लगातार तीसरी बार लखनऊ लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया गया है। नामांकन के मौके पर उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित कई नेता मौजूद रहे।

मोहनलालगंज सीट से प्रत्याशी कौशल किशोर ने भी नामांकन दाखिल किया।
नामांकन के लिए राजनाथ सिंह का रोड शो लखनऊ के भाजपा कार्यालय से शुरू हुआ और वह सैकड़ों की संख्या में अपने कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता बेहद उत्साहित रहे और तीसरी बार उनकी जीत के प्रति आश्वस्त नजर आए। राजनाथ सिंह के साथ ही मोहनलालगंज सीट से प्रत्याशी कौशल किशोर ने भी नामांकन दाखिल किया।

राजनाथ सिंह लखनऊ के हनुमान सेतु मंदिर में भगवान शिव का जलाभिषेक करते हुए नजर आए
नामांकन के लिए निकलने से पहले राजनाथ सिंह ने लखनऊ के हनुमान सेतु मंदिर में पूजा की। उन्होंने भगवान शिव का जलाभिषेक किया और हनुमान मंदिर में दर्शन किए। लखनऊ में सोमवार सुबह से ही पार्टी कार्यालय के बाहर समर्थकों का हुजूम देखने को मिला। ढोल नगाड़े के साथ लोग जुलूस में शामिल होने के लिए उत्साहित नजर आए।

Related Articles

Back to top button