जल्द ही एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष के घर आएगा नन्हा मेहमान, फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

प्रणिता सुभाष जल्द ही मां बनने वाली हैं। ये खुशखबरी एक्ट्रेस ने पति नितिन राजू के 34वें बर्थडे पर खास अंदाज में दी है। फैंस कपल को बधाई दे रहे हैं।

स्टार एक्सप्रेस

. एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष हुई प्रेग्नेंट

. पति नितिन राजू के 34वें बर्थडे पर दी गुड न्यूज

. एक्ट्रेस ने फोटोज के साथ लिखा खूबसूरत कैप्शन

डेस्क. फिल्म ‘हंगामा 2’ फेम एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष प्रेग्नेंट हैं और उनके घर में जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। एक्ट्रेस ने ये गुड न्यूज पति नितिन राजू के 34वें बर्थडे पर दी है। प्रणिता ने पति संग रोमांटिक अंदाज में सोनोग्राफी और प्रेग्नेंसी टेस्टिंग किट की फोटोज शेयर करते हुए फैंस को ये खुशखबरी दी है। इन फोटोज पर सेलेब्स और फैंस कपल को लगातार बधाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने फोटोज के साथ खूबसूरत कैप्शन दिया और लिखा, ‘मेरे पति के 34वें जन्मदिन के लिए…एंजल्स के पास हमारे लिए उपहार है।’

कई फोटोज कीं शेयर

एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने चार अलग तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वो पति की गोद में नजर आ रही हैं और अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट लिए हुए हैं। तो वहीं दूसरी फोटोज में एक्ट्रेस और उनके पति प्रेग्नेंसी किट लिए हुए दिख रहे हैं।

2021 में हुई थी शादी

प्रणिता सुभाष ने साल 2021 में बंगलुरू के बिजनेसमैन नितिन राजू के साथ प्राइवेट सेरेमनी में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। एक्ट्रेस ने शादी की खबर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी।

साउथ फिल्मों की स्टार

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने साल 2010 में कन्नड़ फिल्म पोर्की से डेब्यू किया था। इसके अलावा वो तमिल और तेलुगु भाषा की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साल 2021 में बॉलीवुड फिल्म ‘हंगामा 2’ में प्रणिता ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी संग स्क्रीन शेयर की थी। इसके अलावा एक्ट्रेस अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नजर आईं।

Related Articles

Back to top button