रैपर रफ्तार और पत्नी कोमल वोहरा ले रहे हैं तलाक, खबर सुन कर फैन्स हुए शॅाक्ड

रैपर रफ्तार और उनकी पत्नी कोमल का तलाक की खबर ने हर किसी को चौंका दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल अक्टूबर में दोनों ऑफिशियली अलग हो जाएंगे।  

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. रैपर रफ्तार और उनकी पत्नी कोमल के तलाक की खबर से उनके फैन्स शॉक्ड हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने 2020 में ही डिवोर्स का फैसला ले लिया था। हालांकि कोविड की वजह से इसमें देर हो गई। बताया जा रहा है इस साल अक्टूबर में दोनों तलाक के पेपर्स पर साइन करेंगे। रफ्तार और कोमल की शादी 2016 में हुई थी। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर पोस्ट करके भी फैन्स को चौंका दिया था।

कोरोना की वजह से हुआ लेट

रैपर रफ्तार और कोमल की मुलाकात 2011 में हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के घर पर हुई थी। 2016 में दोनों की शादी हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों काफी वक्त से अलग रह रहे थे। हमारे सहयोगी हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने 2020 में तलाक फाइल किया था। कोरोना की वजह से प्रोसीडिंग में दिक्कत हुई। उनके करीबी सोर्स ने बताया कि पेंडेमिक की वजह से देर हुई दोनों पेपर्स पर 6 अक्टूबर को साइन करेंगे।

कोमल ने किया कन्फर्म

करीबी के मुताबिक, शादी के कुछ दिन बाद से ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई थी। दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। दोनों के परिवार के बीच रिश्ते अच्छे हैं। करीबी ने यह भी बताया कि सिर्फ क्लोज लोगों को ही इस बारे में पता है। रिपोर्ट के मुताबिक, कोमल से जब पूछा गया तो उन्होंने तलाक की बात कन्फर्म की लेकिन कमेंट करने से मना कर दिया।

पहली नजर में हुआ था प्यार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोमल और रफ्तार को पहली नजर में ही प्यार हो गया था। 5 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी की थी। रफ्तार ने शादी के बाद तस्वीर पोस्ट करके लिखा था ‘Married to my soulmate’।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button