LG के Smart TV पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट, जानिये फीचर्स और कीमत

अगर आप ब्रांडेड स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे है और किसी बढ़िया डिस्काउंट ऑफर का इंतज़ार कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है।  

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अगर आप ब्रांडेड स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे है और किसी बढ़िया डिस्काउंट ऑफर का इंतज़ार कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल Flipkart Sale में बंपर LG का 32 इंच एंड्रायड टीवी करीब 12 से 13 हजार रुपए सस्ता बेचा जा रहा है। इस टीवी पर MRP फ्लिपकार्ट पर 21,990 रुपए है। आप इसे 25% की छूट के बाद 16,490 रुपए में खरीद सकते हैं। जानिये फ्लिपकार्ट पर मिलने वाली इस डील के बारे में डिटेल में:

LG का 32 इंच टीवी पर मिलने वाली डील

LG 32 inch HD Ready LED Smart TV (32LM565BPTA) पर कई बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट चल रहा है। बैंक ऑफर्स की बात करें तो टीवी को खरीदते समय SBI Credit Card से पेमेंट करने पर 10% की छूट मिल सकती है। वहीं Debit और Credit Card से पेमेंट करने पर 500 रुपए की छूट हासिल की जा सकती है।

इसके साथ ही अगर आप Smart TV को Exchange Offer में खरीदते हैं तो आपको ये टीवी काफी सस्ता मिल जाएगा। अगर आपके पास पुराना टीवी अच्छी कंडीशन में है तो आप आपको 8 हजार रुपए तक की एक्सचेंज छूट मिल जाएगी। इन सब छूट के बाद टीवी को 8000 रुपए से कम में खरीद सकते हैं। कंपनी की तरफ से इस टीवी की 1 साल की वारंटी दी जा रही है। इसके साथ ही आप टीवी को 1,833 रुपए की नो-कॉस्ट-ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

LG 32 inch की खासियत

LG Smart TV 1366×768 Pixels रेजोल्यूशन के साथ आता है। ये 10W का साउंड आउटपुट देता है। इसकी 50Hz की रिफ्रेश रेट है। ये टीवी Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube सपोर्ट करता है। इसमें WebOS ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button