PUBG लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! भारत में लॉन्च हुआ Battlegrounds Mobile India, ऐसे करें डाउनलोड

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अब सभी के लिए डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो गया है। इस गेम को भारत में ऑफिशियली लॉन्च कर दिया गया है। क्राफ्टन ने शुक्रवार को PUBG मोबाइल के भारतीय वर्जन को Android यूजर्स के रिलीज़ कर दिया है। यानी इस गेम को एंड्रायड फोन में डाउनलोड किया जा सकता है। इस गेम को आज 2 जुलाई को सुबह 06:30 बजे लॉन्च कर दिया गया है। तो आइए आपको बताते हैं कि कैसे आप इस गेम को अपने फ़ोन में डाउनलोड कर सकते हैं.

 

 

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के आधिकारिक ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप इस लिंक https://play.google.com/store/apps/details?id=com.pubg.imobile पर क्लिक कर सकते हैं। या फिर गूगल प्ले स्टोर पर Battlegrounds Mobile India लिख कर सर्च कर लें। इसके बाद आपको ऐप को इंस्टाल करने का ऑप्शन मिलेगा इस पर क्लिक कर गेम को डाउनलोड कर लें। ध्यान दें डाउनलोड करते समय आपका मोबाइल डेटा या वाई-फाई ओन हो। Battlegrounds mobile India की डेवलपर कंपनी Krafton यह स्पष्ट कर चुकी है कि इस गेम को थर्ड पार्टी या एपीके फाइल की मदद से डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है।

 

 

 

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को डाउनलोड करने के लिए आपका फ़ोन एंड्रॉयड 5.1.1 या ऊपर का एंड्रॉयड फोन होना चाहिए। इसके अलावा फोन में कम से कम 2 जीबी रैम शामिल होनी चाहिए।

 

 

क्राफ्टन ने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की रिलीज का जश्न मनाने के लिए कई लॉन्च इवेंट और रिवार्ड्स की घोषणा की है। India Ka Battlegrounds इवेंट आपको पर्मानेंट पर्पल आउटफिट मुफ्त में देगा। कंपनी ने कहा है इंडिया का बैटलग्राउंड गिफ्ट का 1 मिलियन और 5 मिलियन डाउनलोड रिवॉर्ड को 19 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा 10 मिलियन डाउनलोड पर मिलने वाला Constable Set (PERMANENT) को भी 19 अगस्त तक लाया जा सकता है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button