Koffee with Karan 8: बॉलीवुड के नए खुलासों के साथ लौटेंगे करण जौहर, पहला गेस्ट कपल?

Koffee with Karan 8: करण जौहर के इस मसालेदार चैट शो के पिछले 3 स की शुरुआत आलिया भट्ट हो करती रही है

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

डेस्क:  Koffee with Karan 8 बॉलीवुड का सबसे मसालेदार चैट शो ‘कॉफी विद करण’ फिर एक बार वापसी करने जा रहा है। कॉफी विद करण सीजन 8 को पहले से ज्यादा दिलचस्प और इंगेजिंग बनाने के लिए मेकर्स कई नए कदम उठाने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो इस सीजन में एक ऐसा मेहमान भी आएगा जो हमेशा ही रियलिटी टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ के खिलाफ बोलता रहा है और इस शो में आने के लिए कई बार मना कर चुका है।

आलिया-रणबीर हो सकते हैं शो के पहले मेहमान

बता दें, करण जौहर सीजन 8 के लिए करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कुछ बड़े सितारों को अपने साथ जोड़ने की भी तैयारी में हैं। संभावना है कि ‘कॉफी विद करण’ का ये नया सीजन जून के अंत से ऑनलाइन स्ट्रीम होगा। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के बारे में रणबीर कपूर एक इंटरव्यू में यह तक कह चुके हैं कि कॉफी विद करण में जाने का कोई फायदा नहीं है क्योंकि इससे सिर्फ करण जौहर को फायदा होता है और हमारी खुलासों की वजह से हमारी जिंदगी कॉम्पलिकेटेड हो जाती है। लेकिन बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक करण जोहर जल्द ही इस शो में कदम रखेंगे।

पिक आहें भरने पर मजदूर हुए

रणबीर-आलिया से इन मुद्दों पर होगी बात! रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ इस शो में आ सकते हैं। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि करण जौहर चाहते हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस सीजन की शुरुआत करें। करण जौहर चाहते हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस शो में अपनी रिलेशनशिप, शादी, बच्चे और निजी जिंदगी से जुड़े अन्य मुद्दों पर कैमरे के सामने बात करें।

फिर एक बार आलिया ही करेंगी शुरुआत पिछले तीन सीजन्स की शुरुआत आलिया भट्ट ने ही की है, ऐसे में करण जोहर चाहते हैं कि इस सीजन की दमदार शुरुआत भी आलिया भट्ट ही करें, बस इस बार उनके साथ उनके पति रणबीर कपूर भी शो में आएं। मालूम हो कि आलिया भट्ट और करण जौहर की दोस्ती बहुत कमाल की है। आलिया भट्ट को करण जोहर ने ही अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से लॉन्च किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button