इससे बुरा क्या होगा, अब सिर्फ…’, पांचों मैच गंवा चुकी दिल्ली कैपिटल्स के लिए सौरव गांगुली का बयान

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

दिल्ली:  IPL के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स अब तक अपना खाता नहीं खोल पाई है। यह टीम अपने पांचों मैच गंवा चुकी है। इससे भी खराब बात यह है कि ज्यादातर मैच दिल्ली ने एकतरफा अंदाज में हारे हैं। इस टीम में फाइटिंग स्किल की कमी दिखाई दी है। अब छठे मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट डायरेक्टर सौरव गांगुली ने बुरे दौर से गुजर रही अपनी इस टीम की हौसला अफजाई की है।

सौरव गांगुली ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा, ‘हमें यह सब पीछे छोड़ने की जरूरत है। कैप्टन को सपोर्ट करें। एक-दूसरे का हौसला बढ़ाएं।  हम अगले मैच में ताजगी के साथ वापसी करेंगे।  हमारे साथ इससे ज्यादा बुरा और नहीं हो सकता।  यहां से अब सिर्फ अच्छा हो सकता है।  अभी भी 9 मैच बाकी हैं और हम 9 में से 9 मैच जीत सकते हैं।

अपने लिए खेलिए

सौरव गांगुली कहते हैं, ‘यह मायने नहीं रखता कि हम क्वालिफाई करते हैं या नहीं इस स्टेज पर हमारे लिए यह बात मायने नहीं रखती है। बस अपने अंदर झाकिए अपने लिए खेलिए अपने सम्मान के लिए खेलिए और फिर देखिए कि क्या हम वहां तक पहुंच सकते हैं।

डेविड के साथ डटे रहो

गांगुली ने इस दौरान डेविड वॉर्नर की भी तारीफ की उन्होंने कहा, ‘मैदान पर जो कुछ नतीजे आए हैं, हम उससे कहीं ज्यादा अच्छी टीम हैं। बस एक अच्छे गेम की जरूरत है और पूरी परिस्थिति बदल जाएगी और हम ऐसा करेंगे डेविड के साथ डटे रहें। वह कप्तान हैं और वह इस टीम के सबसे अहम शख्स हैं। उनके पास सबसे ज्यादा मुश्किल काम है. हम एक-दूसरे के साथ जुड़े रहेंगे और अच्छी वापसी करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button