जाने क्या है सतीश कौशक के मर्डर का सच पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच

15 करोड़ के लिए हुआ सतीश कौशिक का मर्डर

स्टार एक्सप्रेस संवाददता

नई दिल्ली: बिजनेसमैन विकास मालू की पत्नी सान्वी मालू ने अपने पति पर सतीश कौशिक की हत्या करने का शक जताया है। सान्वी ने इसे पैसे के लेन-देन का मामला बताया। पुलिस केस की जांच कर रही है। इस बीच सतीश कौशिक की पत्नी ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपने पति की मौत को मर्डर बताने से इनकार किया है।

9 मार्च को फिल्म इंडस्ट्री ने एक सितारा खोया। मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सतीश कौशिक का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हुआ। सतीश कौशिक तो चले गए, लेकिन उनकी मौत के मर्डर होने का दावा किया जा रहा है। ये सभी दावे सतीश कौशिक के दोस्त और बिजनेसमैन विकास मालू की पत्नी ने किए हैं। उनका आरोप है विकास मालू ने 15 करोड़ के लिए एक्टर का मर्डर किया।

मालूम हो, विकास मालू के दिल्ली स्थित फार्महाउस पर ही सतीश कौशिक ने मौत से 1 दिन पहले होली पार्टी अटेंड की थी। सतीश और विकास करीबी दोस्त थे और लंबे समय से एक-दूसरे को जानते थे।

 तोड़ी चुप्पी सतीश कौशिक की पत्नी ने 

विकास मालू की पत्नी सान्वी मालू के इन सनसनीखेज आरोपों पर अब सतीश कौशिक की पत्नी ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में मर्डर की थ्योरी से इनकार किया है। उन्होंने कहा- ये बहुत गलत है. कोई झगड़ा नहीं हुआ। कोई कहासुनी नहीं हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ लिखा है कि 98% ब्लॉकेज था उन्होंने सुगर और डायजीन की दवाई ली थी।

विकास मालू की पत्नी के दावे पर शशि कौशिक ने कहा- शायद हो सकता है वे अपने पति से अलग हो गई हैं इसलिए सोचा हो ये सब बोलकर सिंपेथी ले लू. विकास मालू जी को फंसा लूं। वो ये सारी चीजें कैसे बोल रही हैं. शशि कौशिक के मुताबिक, सतीश कौशिक की मौत के पीछे पैसे का कोई लेन-देन नहीं था।

बिजनेसमैन की पत्नी ने किए कौन से दावे?

सान्वी मालू ने अपने पति विकास मालू पर गंभीर आरोप लगाते हुए दिल्ली पुलिस को चिट्ठी लिखी। इसमें सतीश कौशिक की हत्या की आशंका जताई। सान्वी के मुताबिक, सतीश और विकास के बीच 15 करोड़ रुपये के उधार को लेकर झगड़ा चल रहा था। इसलिए हो सकता है विकास ने सतीश को होली पार्टी के दिन गलत दवाइयां खिला दी हो। ताकि पैसे ना देने पड़े। दिल्ली पुलिस ने सान्वी के आरोपों की जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम में मौत की वजह संदिग्ध नहीं बताई गई। कार्डियक अरेस्ट की बात सामने आई है। फिर भी दिल्ली पुलिस मामले की हर एंगल से जांच करना चाहती है।

 क्या लिखा विकास मालू ने अपने बचाव में?

पत्नी के इन गंभीर आरोपों पर विकास मालू ने इंस्टा पोस्ट के जरिए सफाई दी। पोस्ट में विकास मालू ने लिखा-  सतीश जी पिछले 30 सालों से मेरा परिवार थे और दुनिया को खराब लाइट में दिखाने के लिए चंद मिनट भी नहीं लगे। मैं सोच भी नहीं सकता उस ट्रैजिडी के बारे में, जो हमारी शानदार सेलिब्रेशन के बाद हुई। मैं अपनी चुप्पी तोड़ना चाहता हूं और कहना चाहता हूं कि एक ट्रैजिडी हमेशा अनजानी होती है और किसी का भी उसपर जोर नहीं होता। इसके साथ ही मैं मीडिया से अनुरोध करूंगा कि सभी की भावनाओं की कद्र करें। हमारे सभी आने वाले सेलिब्रेशन में सतीश जी को मिस किया जाएगा।

सतीश कौशिक की मौत से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है। एक्टर की 11 साल की बेटी है, जिसकी शादी का उन्होंने सपना देखा था। सतीश कौशिक के मैनेजर ने बताया था कि एक्टर अपनी बेटी के लिए जीना चाहते थे। उन्होंने दम तोड़ने से पहले अपने मैनेजर से कहा था- मैं मरना नहीं चाहता, मुझे बचा लो। मुझे वंशिका के लिए जीना है। मुझे लगता है मैं नहीं बचूंगा। शशि और वंशिका का ख्याल रखना। अस्पताल में डॉक्टर्स ने सतीश कौशिक को बचाने की काफी कोशिश की, मगर एक्टर को बचाया नहीं जा सका।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button