पूर्वी अफ्रीका के मेडागास्कार में प्रवासियों से भरी नाव डूबीने से  22 मौत 2 लापता

स्टार एक्सप्रेस संवाददता

डेस्क:  एंटानोनैरिवो 13 मार्च पूवी अफ्रीकी देश मेडागास्कार में प्रवासियों से भरी एक नाव डूब जाने से 22 लोगों की मौत हो गई। नाव में सवार 23 लोगों को बचा लिया गया है। पूर्वी अफ्रीका के मेडागास्कार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है सामने आ रही जानकारी के मुताबिक मेडागास्कार में नाव डूबने से 22 लोगों की मौत हो गई है।

22 लोगों की मौत हो गई

मेडागास्कार के समुद्री तट नर प्रवासियों को ले जा रही एक नाव पलटने से कम से कम 22 लोगों की मौत हो गयी। मेडागास्कार के बंदगाह प्राधिकरण ने ​रविवार शाम को यह जानकारी दी। मैरीटाइम एंड रिवर पोर्ट एजेंसी ने एक बयान में कहा कि मेडागास्कर के समुद्री तट पर नाव के पलटने के समय उस पर 47 लोग सवार थे।

दो लापता लोगों की तलाश

अधिकारियों के अनुसार 23 लोगों को बचा लिया गया जबकि दो लापता लोगों की तलाश में खोजी अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि नाव फ्रांस के मयोटे द्वीप जा रही थी। नाव में सवार 23 लोगों को बचा लिया गया है। लेकिन दो लोग अब भी लापता हैं। जानकारी के मुताबिक पूर्वी अफ्रीका के देश मेडागास्कर में फ्रेंच द्वीप मयोटे जा रही एक नौका पलट गयी। नौका पर कुल 47 प्रवासी सवार थे।

मेडागास्कर पत्तन प्राधिकरण की ओर से सोमवार को बताया गया है कि 47 प्रवासियों को लेकर जा रही नाव अचानक पलट गयी। बचाने की तमाम कोशिशों के बाद भी महज 23 लोगों को बचाया जा सका।  22 लोगों की मौत हो गयी और उनके शव मिल गए हैं। दो लोग अब भी लापता हैं। फिलहाल मामले की पड़ताल जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button