Kanpur : चोरों के हौसले बुलंद, सुरंग बना SBI बैंक से लूट ले गए लाखों का सोना…

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. कानपुर से बैंक में चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ पर गुरुवार की रात में फिल्मी अंदाज में सुरंग बनाकर बैंक के अंदर रखे लाखों की कीमत के सोने को पार कर दिया। चोरों में लगभग 5 मीटर लम्बी सुरंग बना डाली और पुलिस को कानो कान खबर तक नहीं लगी। आपको बता दे कि पूरा मामला कानपुर के सचेंडी स्थित स्टेट बैंक शाखा का है।

चोरी की घटना घट जाने के बाद कानपुर पुलिस एक्टिव हो गई है और चोरों की धरपकड़ भी शुरू कर दी है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। सुबह जब बैंककर्मी शाखा पहुंचे तो सबके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। शाखा में रखा सोना चोरों ने पार कर दिया, इसका पता जब पुलिस प्रशासन को लगा तो हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़े

Ind Vs Ban: दूसरे टेस्ट में कुलदीप यादव को नहीं मिली जगह, KL Rahul ने वजह

घटना की जानकारी होने पर पुलिस कमिश्नर, डीसीपी और ACP समेत कई अधिकारी पहुंचे, साथ ही उनके साथ फॉरेंसिक टीम पहुंची और जाँच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने बतया कि चोरों ने अंदर जाकर स्ट्रांग रूम का दरवाजा तोडा और उसमें रखें सोने को लेकर चले गए, यह सोना लोगों का था जिन्होंने गिरवी रखकर लोन लिया था। खास बात यह रही की चोरों ने कैश रूम में सेंधमारी की कोशिश नहीं की. फॉरेंसिक टीम ने सबूत जुटाने शुरू कर दिए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button