मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में जीत से सपा को मिली नई उर्जा- अखिलेश यादव

अखिलेश ने कहा कि अभी तक कोई महिला मैनपूरी से सांसद नही बनी थी। ये रिकॉर्ड बना है. उन्होंने कहा कि जितना हम लोग जमीन पर लड़ाई लड़ेंगे उतनी ज्यादा सीटें जीतकर आएंगे।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सैफई में अपना संबोधन दिया। डिंपल द्वारा मैनपुरी में लोकसभा उपचुनाव जीते जाने को लेकर अखिलेश ने कहा कि “ये कोई छोटी जीत नहीं, समाजवादियों की बहुत बड़ी जीत हुई है। मैनपुरी के लोगों ने एक एक वोट डाल कर नेताजी को श्रद्धांजलि दी है। हमें नेता जी के रास्ते पर चल कर विकास करना है।

अखिलेश ने कहा कि अभी तक कोई महिला मैनपूरी से सांसद नही बनी थी। ये रिकॉर्ड बना है. उन्होंने कहा कि जितना हम लोग जमीन पर लड़ाई लड़ेंगे उतनी ज्यादा सीटें जीतकर आएंगे। अखिलेश ने कहा कि मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की जीत से उसे नई उर्जा मिली है। दरअसल, शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस संस्था में हम और आप लोग बैठे हैं ये संस्था का भी नाम चौधरी चरण सिंह जी के नाम से ही है और इस संस्था ने ना जाने कितने लोगों को पढ़-लिख कर के आगे बढ़ने का मौका दिया। उन्होंने कहा कि इसी संस्था से पढ़ लिखकर ना जाने आने वाली कितनी पीढ़ियां आगे बढ़ने का काम करेंगी?

Also Read-

रायबरेली: वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में किया खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन

अखिलेश ने कहा कि चौधरी चरण सिंह मजदूरों और किसानों के नेता थे. इसलिए जो रास्ता उन्होंने दिखाया है उसी रास्ते से किसान और गरीब की भलाई है। इसके अलावा दूसरा कोई और रास्ता नहीं है। उन्होंने कहा कि आज का दिन किसानों और मजदूरों की भलाई का संकल्प लेने के दिन है। इस दौरान उन्होंने मैनपुरी के लोगों का भी धन्यवाद किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button