लखनऊ: मंत्री बेबी रानी मौर्य ने आंगनबाड़ी केंद्र में मनाया बेटे का जन्मदिन…

राजधानी लखनऊ के कैंट एरिया स्थित आंगनबाड़ी केन्द्र के बच्चों के लिए शुक्रवार का दिन किसी त्योहार से कम नहीं था। बताया जा रहा है, यूपी सरकार की मंत्री बेबी रानी मौर्य...

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के कैंट एरिया स्थित आंगनबाड़ी केन्द्र के बच्चों के लिए शुक्रवार का दिन किसी त्योहार से कम नहीं था। बताया जा रहा है, यूपी सरकार की मंत्री बेबी रानी मौर्य अपने परिवार के साथ अपने बेटे अभिनव का जन्मदिन मनाने पहुंची तो गरीब बच्चे खुशी के मारे झूम उठे। बच्चों को केक साथ ही मिठाई और फल बांटे गये। इस अवसर पर मंत्री बेबी रानी मौर्या का पूरा परिवार मौजूद रहा।

राष्ट्रीय पोषण मिशन के प्रति आम जनता को अधिक जागरूक करने और आंगनवाड़ी केंद्रों को सबलता प्रदान करने के लिए यूपी की महिला कल्याण एवं बाल विकास मंत्री बेबी रानी मौर्या ने अभिनव पहल की है। शुक्रवार को मंत्री बेबी रानी मौर्य ने अपने बेटे अभिनव का जन्मदिन लखनऊ के कैंट एरिया में स्थित विक्रमादित्य वार्ड के आंगनबाड़ी केन्द्र पर बच्चों के साथ केक काटकर मनाया। इस दौरान बच्चों को मिठाई और फल के साथ गिफ्ट भी बांटे गये। गिफ्ट पाकर बच्चों के चेहरों में खुशी झलक रही थी।

Also Read-

स्कूलों में लड़कियों को मुफ्त लगेगी सर्वाइकल कैंसर की Vaccine, जानिये अन्य बातें 

यूपी की मंत्री बेबी रानी मौर्य की इस अभिनव पहल की हर कोई तारीफ कर रहा है। इस दौरान विभाग की सचिव अनामिका सिंह, राज्य पोषण मिशन के निदेशक कपिल सिंह, गौरव शुक्ला, जिला कार्यक्रम अधिकारी अखिलेंद्र दुबे,परियोजना अधिकारी सीमांत श्रीवास्तव तथा विभाग के अन्य सहयोगी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button