सेमीफाइनल में मिली हार के बाद जडेजा ने रोहित शर्मा पर साधा निशाना

भारत के पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा ने टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से 10 विकेट से हारने के बाद लगातार ब्रेक लेने के लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पर कटाक्ष किया।

स्टार एक्सप्रेस 

डेस्क. भारत के पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा ने टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से 10 विकेट से हारने के बाद लगातार ब्रेक लेने के लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पर कटाक्ष किया। अजय जडेजा ने पूछा है कि एक कप्तान को अपनी टीम बनाने के लिए पूरे साल टीम के साथ रहना चाहिए और रोहित कितने दौरों पर गया? इसके साथ ही जडेजा ने यह भी कहा है कि टीम इंडिया की हार का एक कारण उम्र भी है।

मीडिया से बात करते हुए जडेजा ने कहा, ‘घर में एक बुजुर्ग होना चाहिए, अगर 7 बुजुर्ग हैं तो दिक्कत होगी. रोहित शर्मा सुनेंगे तो एक बात कहूंगा। अगर किसी कप्तान को टीम बनानी है तो उसे साल भर टीम के साथ रहना होगा। रोहित शर्मा ने साल भर में टीम के साथ कितने दौरे किए? यह मैं आज नहीं कह रहा, मैं पहले भी कह चुका हूं।

आपको एक टीम बनानी होती है और आप साथ नहीं रहते। कोच भी न्यूजीलैंड नहीं जा रहे हैं। टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड दौरे पर तीन मैचों की टी20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। कप्तान रोहित और विराट कोहली समेत सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। इसके साथ ही कोच राहुल द्रविड़ भी दौरे पर नहीं जाएंगे। इस दौरान वीवीएस लक्ष्मण टीम इंडिया के कोच होंगे।

ये भी पढ़े

ऋषभ पंत के इस काम से हुई उनकी जमकर तारीफ, जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड ने 4 ओवर शेष रहते 169 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया. सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (नाबाद 86) और जोस बटलर (नाबाद 80) ने भारतीय गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दीं और सिर्फ 96 गेंदों पर 170 रन बनाए। यह टी20 क्रिकेट में इंग्लैंड की सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी थी। यह टी20 वर्ल्ड कप की सबसे बड़ी ओपनिंग पार्टनरशिप भी थी। फाइनल में अब इंग्लैंड का सामना रविवार को पाकिस्तान से होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button