नाबालिग का अपहरण कर एक सप्ताह तक किया सामूहिक दुष्कर्म

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में नाबालिग के साथ अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना सामने आयी है। शौच के लिये गयी नाबालिग युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता का आरोप है कि दबंगो ने एक सप्ताह तक बंधक बनाकर सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मामला बरवापट्टी थाने के एक गांव का है।

कुशीनगर जिले के बरवापट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आयी है। इस घटना में बिहार के दो युवकों और पर पीड़िता ने एक महिला पर अपहरण में शामिल होने का आरोप लगाया है।

पीड़िता ने मिडिया को बयान देते हुए बताया कि जब वह घर से बाहर शौच के लिए गयी थी तब नितीश और जीतेन्द्र ने नाबालिक का अपरहण कर लिया और अपने मामा के घर ले जाकर रखे थे। जब पीड़िता ने घर जाने की जिद करने लगी तो दबंगो ने उसे बंधक बना लिया और कहा तुझे छोड़ देंगे तो थाने जाकर बयान दे देंगी। पीड़िता के मुताबिक़ दबंगो ने नाबालिक को एक सप्ताह तक बंधक बनाये रखा और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करते रहे।

पैसा लेकर समझौते का दबाव बना रही पुलिस !

वहीं पीड़िता के भाई ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। पीड़िता के भाई के मुताबिक पुलिस पैसा लेकरमामले को समझौता करने का दबाव बना रही है। मिडिया को बयान देते हुए पीड़िता के भाई ने कहा बीते 2 नवम्बर को बहन शौच करने के लिए बहार गयी थी गांव की सुशीला नामक महिला के साथ नितीश और जीतेन्द्र ने मुंह पर पट्टी बाँध कर उसका अपहरण कर लिए। थाने पर एप्लीकेशन देने के बाद कोई करवाई नहीं हुयी और 2 सिपाही ने पीड़िता के भाई से कहा पैसे ले लो और मामल को रफादफा कर लो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button