iPhone 14 Plus पर शानदार ऑफर हजार रुपये के डिस्काउंट पर मिल रहा है

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल 

iPhone 14 Plus Discount:  iPhone पर बंपर ऑफर सस्ते में एक फ्लैगशिप फोन चाहते हैं, तो iPhone 14 Plus पर शानदार ऑफर है. ये स्मार्टफोन कई हजार रुपये के डिस्काउंट पर मिल रहा है हालांकि आप इसे फ्लिपकार्ट या ऐमेजॉन से नहीं बल्कि जियो मार्ट से खरीद सकते हैं फोन पर बैंक डिस्काउंट और दूसरे बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स

नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो Apple iPhone 14 Plus पर आकर्षक ऑफर मिल रहा है कंपनी ने पिछले साल इस सीरीज को लॉन्च किया था इसमें  चार स्मार्टफोन- iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max शामिल हैं ये सभी फोन्स Super Retina XDR डिस्प्ले के साथ आते हैं।

इसमें 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है इस सीरीज के iPhone 14 Plus को आप डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं स्मार्टफोन पर कई हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा ये ऑफर Flipkart या Amazon पर नहीं बल्कि Jio Mart पर मिल रहा है आइए जानते हैं फोन पर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स

iPhone 14 Plus सस्ते में मिल रहाJio Mart पर मोबाइल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्ट चल रही है ये सेल 26 फरवरी तक चलेगी, जिसमें फ्लैट डिस्काउंट के अलावा दूसर ऑफर्स भी मिल रहे हैं स्मार्टफोन पर 10 परसेंट का डिस्काउंट बैंक ऑफ बड़ौदा फेडरल बैंक और IDBI बैंक क्रेडिट व डेबिट कार्ड पर मिल रहा है कंपनी ने इस फोन  रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है।

स्पेसिफिकेशन्स क्या हैं
iPhone 14 Plus को आप ब्लू, मिड नाइट पर्पल स्टार लाइट और रेड कलर में खरीद सकते हैं. फोन 6 7‑inch के डिस्प्ले के साथ आता है इसमें Apple A15 Bionic चिपसेट दिया गया है जो तीन स्टोरेज ऑप्शन- 128GB, 256GB और 512GB में आता है. फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

इसमें एक 12MP का वाइड एंगल लेंस और दूसर 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है फ्रंट में कंपनी ने 12MP का ही सेल्फी कैमरा दिया है इसमें आपको वायर्ड और वायरलेस दोनों तरह की चार्जिंग मिलती है फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है लेकिन इसमें एक फिजिकल सिम और एक ई-सिम लगेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button