घर लाएं यह सस्ता सोलर जनरेटर, TV से लेकर लैपटॉप तक सब को सप्लाई कर सकता है पावर

स्टार एक्सप्रेस /संवाददाता

बिजली जाने और महंगे इलेक्ट्रिसिटी बिल की समस्या से मिलेगी आजादी

डेस्क: अगर आप किफायती कीमत में एक जेनरेटर की तलाश में हैं तो आज हम आपके लिए एक दमदार सोलर पावर्ड जेनरेटर लेकर आए हैं। गर्मियों के सीजन में बिजली की खपत काफी बढ़ जाती है। ऐसे में हर महीने आने वाले अतिरिक्त बिजली बिल का बुरा असर हमारी जेब पर पड़ता है। अगर आप भी हर महीने आने वाले बिजली बिल से परेशान हैं।

ऐसे में आज हम आपको एक बेहद ही खास डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं। यह एक खास तरह का पोर्टेबल सोलर जनरेटर है। इन दिनों बाजार में पोर्टेबल सोलर जनरेटर काफी तेजी से बिक रहे हैं। बरसात और गर्मियों के सीजन में बिजली जाने की समस्या काफी आम हो जाती है। ऐसे में आप पोर्टेबल सोलर जनरेटर को खरीदकर इस समस्या से आजादी पा सकते हैं। वहीं इसका उपयोग करने से आपके घर का हर महीने आने वाला बिजली बिल काफी कम हो जाएगा। ऐसे में सोलर जनरेटर आपके पैसों की काफी बचत कर सकता है।

पंखे, टीवी, लैपटॉप, बल्ब चलाएं

यह एक खास तरह का सोलर पावर्ड जनरेटर है, जो कि धूप की रोशनी से चार्ज होता है। छोटा होने के कारण इस पोर्टेबल सोलर जनरेटर की डिजाइनिंग भी काफी शानदार है। इस सोलर जनरेटर की मदद से आप पंखे, टीवी, बल्ब आदि जरूरी उपकरणों को चला सकते हैं। अगर आप बार-बार बिजली जाने की समस्या से परेशान हैं।

10-15 हजार में बाजार में उपलब्ध

इस स्थिति में आप सोलर पावर से चलने वाले इस जनरेटर को खरीद सकते हैं। बाजार में बिक रहे इस सोलर जनरेटर में आपको कई तरह के खास फीचर्स भी मिल रहे हैं। इसमें आपको स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए पोर्ट भी मिल रहे हैं। पोर्टेबल होने के कारण इसे आप एक जगह से दूसरी जगह आसानी से ले जा सकते हैं। ये पोर्टेबल सोलर जनरेटर आपको बाजार और ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 10 से 15 हजार रुपये की कीमत के आसपास मिल जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button