सड़कों और दीवारों पर कलाकार ने बनाई 3D पेंटिंग, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर 3डी पेंटिंग से जुड़ा एक शानदार वीडियो तेजी से देखा जा रहा है। इस वीडियो में आप आर्टिस्ट को सड़कों और दीवारों की दरारों पर 3डी पेंटिंग करते देख सकते हैं।

स्टार एक्सप्रेस 
डेस्क. आर्टिस्ट तो कई होते हैं मगर वो सबसे ज्यादा फेमस हो जाते हैं जिनकी पेटिंग्स वास्तविक लगे और उन्हें देखकर किसी को भी भ्रम हो जाए। इस तरह की पेटिंग्स को 3डी स्केचिंग या 3डी पेंटिंग भी कहते हैं। ये कला इन दिनों काफी ज्यादा ट्रेंड में है और आपको कई ऐसे आर्टिस्ट दिख जाएंगे जिनकी पेटिंग लोगों को बहुत पसंद आती है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियो में आप एक कलाकार को सड़कों और दीवारों पर 3डी पेंटिंग करते देखेंगे। 3डी आर्ट को देखकर आप ये नहीं बता पाएंगे कि ये असली है या नकली।

 

सोशल मीडिया की सुर्खियों में आए इस वीडियो को इंटरनेट की जनता खूब पसंद कर रही है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कलाकार दीवारों के बीच दिख रही दरार पर एक खूबसूरत पेंटिंग बना देता है। ये पेंटिंग बिल्कुल असली लगती है।

कमाल का कलाकार..!

वीडियो में आप आगे देखेंगे कि आर्टिस्ट जहां पर सड़क टूटी है वहां भी पेंटिंग बनाता है और वो बेहद सुंदर लगती है। इस वीडियो में दिख रहा 3डी आर्ट वाकई में काबिल-ए-तारीफ है। ऐसी कलाकारी शायद ही आपने पहले कभी देखी होगी।

ट्विटर पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर Tansu Yegen नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो पर कैप्शन दिया गया है- ‘हम सड़कों पर दरारें देखते हैं, लेकिन आर्टिस्ट 3डी आर्ट के मौके तलाशता है। 23 जुलाई को शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 47 हजार से ज्यादा ट्विटर यूजर्स ने वीडियो को लाइक भी किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button