मुख्तार अब्बास नकवी ने दिया पाकिस्तान की टिप्पणी का जवाब, विकास को लेकर कही बड़ी बात

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। सीएम योगी से मिलकर मुख्तार अब्बास नकवी ने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। सीएम योगी से मिलकर मुख्तार अब्बास नकवी ने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। सीएम से मुलाकात के बाद मुख्तार अब्बास नकवी अल्पसंख्यक अधिकार दिवस के अवसर पर गन्ना संस्थान के आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने भारत समाचार से बातचीत भी की। मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि यूपी में विकास, विश्वास का मजबूत माहौल बना है। विकास में भेदभाव नहीं हो रहा है

पाकिस्तान द्वारा पीएम के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी के सवाल का जवाब देते हुए नकवी ने कहा कि ये बम की बकैती और बेवकूफी की बपौती पाकिस्तान ही में हो सकती है, अब पाकिस्तान में जो बम की बकैती और बेवकूफी की बपौती है, उसी का एक प्रमाण है, उसी का एक और उदाहरण दिखाई पड़ रहा है।

Also Read-

जेपी नड्डा ने राहुल के बयान पर किया पलटवार, बोले- “वो सेना का गिरा रहे मनोबल”

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि आज पाकिस्तान की हालत ये है कि उनको घर में उनके यहाँ खाने के लिए नहीं है और वो ले लेके चले है बम मारने के लिए लोगों को अपने देश के लोगों को आतंकवादियों के बम से बचा नहीं पा रहे है दुनिया को धमका रहे है भारत को धमका रहे है कि जो है बम चला सकते है इससे ज्यादा बेवकूफी इससे ज्यादा बेहूदगी इससे ज्यादा पागलपन नहीं हो सकता। उन्होने कहा कि पाकिस्तान की मानसिक स्थिति पूरी तरह से बिगड़ चुकी है दिवालिया हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button