51वां जन्मदिन पर सैफ अली खान और करीना गये मालदीव, शेयर कीं तस्वीरें

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : सैफ अली खान आज अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस वक्त वह अपने पूरे परिवार के साथ मालदीव में हैं। बीते दिनों ही वह मुंबई से रवाना हुए थे। बेटे जेह के बाद यह पहली बार है जब करीना-सैफ छुट्टियां मनाने पहुंचे हैं। करीना ने अपने सोशल मीडिया पर परिवार के साथ मालदीव से तस्वीरें शेयर की हैं और सैफ को जन्मदिन की बधाई दी।

 

 

रोमांटिक अंदाज में कपल- करीना ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में करीना के साथ सैफ अली खान, तैमूर और जेह नजर आ रहे हैं। सभी रिजॉर्ट में पूल के पास बैठे हुए हैं। लुक्स की बात करें तो करीना फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में हैं जबकि सैफ अली खान सफेद कुर्ता पैजामा पहने हुए हैं। तैमूर कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रहे हैं जबकि जेह लेटे हुए हैं।

 

पूल से शेयर की तस्वीर- वहीं दूसरी तस्वीर में करीना और सैफ पूल में हैं और वे समंदर की ओर निहार रहे हैं। करीना ने कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे मेरी जिंदगी के प्यार को… अनंत समय तक, तुम्हारे साथ वह सब है जो मैं चाहती हूं।

 

 

सितारों ने दी बधाई- करीना की इन तस्वीरों पर मलाइका अरोड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे माई डियर सैफू।‘ सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी लिखती हैं कि ‘हैप्पी बर्थडे भाई। ढेर सारा प्यार। सुरक्षित रहो और जबरदस्त रहो।‘ इनके अलावा अमृता अरोड़ा ने हार्ट का इमोटिकॉन पोस्ट किया है।

 

 

काम से ब्रेक- सैफ अली खान इस साल अब अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं। वह पिछले कुछ समय से लगातार काम कर रहे हैं। ऐसे में अब वह कुछ वक्त आराम करना चाहते हैं। शूटिंग शेड्यूल से यह उनका पहला ब्रेक है और वह परिवार के साथ मालदीव के रिजॉर्ट में वक्त बिता रहे हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button