दिल्ली में होली के मौके पर अलग-अलग जगहों पर 5 लोगों की हत्या

स्टार एक्सप्रेस संवाददता

दिल्ली : होली के मौके पर अलग-अलग मामलों में 5 लोगों की हत्या कर दी गई। पुलिस ने सभी मामलों में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक मामले में 32 वर्षीय की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

दिल्ली में हुई खून की होली

दिल्ली में होली के मौके पर बुधवार को अलग-अलग मामलों में 5 लोगों की हत्या कर दी गई। पुलिस ने सभी मामलों में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक मामलें में 32 वर्षीय व्यक्ति की पीट-​पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के यह सभी मामले पुलिस के बाहरी दक्षिणी और पश्चिमी जिलों में सामने आए हैं।

दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके में 32 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मृतक की पहचान मूल रूप से बिहार के खगड़िया के रहने वाले बृजेश कुमार के रूप में की है।

पुलिस ने इस मामले में तीन नाबलिग समेत पांच लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने गुरूवार को बताया कि दूसरे मामले में दक्षिणी दिल्ली के आया नगर इलाके में एक व्यक्ति की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई।

उन्होंने बताया कि बुधवार शाम 7 बजकर 58 मिनट पर सूचना मिली कि आया नगर के बाबा मोहल्ला स्थित एक मकान पर पांच गोलियां चलाई गई जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। पीड़ित सुरेंद्र अपने के बगल में एक छोटी सी किराना दुकान चलाता था।
उधर प​श्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग में 34 वर्षीय व्यक्ति को एक दुकान के बाहर ठेले पर बैठने को लेकर कथित तौर पर दो लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। मृतक की पहचान विकास चंद्रा के रूप में हुई है।

वहीं, मुंडका में आपसी वि​वाद में दो लोगों की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई और पांच अन्य घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि झगड़ा फ्रेंडस एंक्लेव निवासी सोनू और अभिषेक के बीच हुआ था। इस मामले में मृतकों की पहचान सोनू और नवीन के रूप में हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button