सुरक्षित हैं तालिबान के खिलाफ लड़ रहे अहमद मसूद, खुद ट्वीट कर कही यह बात

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : पंजशीर घाटी में तालिबान के कब्जे के बाद यह सवाल उठने लगे थे कि अहमद मसूद कहां हैं? सोमवार को रेजिस्टेंस फोर्सेज ने मसूद को सुरक्षित बताया है। नेशनल रेजिस्टेंस फोर्सेज के प्रवक्ता अली नजरी ने कहा कि मसूद जल्द ही अपना बयान जारी करेंगे। उन्होंने ट्वीट किया कि मेरे लीडर और भाई अहमद मसूद सुरक्षित हैं और जल्द ही अपने लोगों के लिए संदेश जारी करेंगे। बाद में अहमद मसूद ने भी ट्वीट कर खुद के सुरक्षित होने की बात कही।

 

 

 

अहमद मसूद ने भी किया ट्वीट – वहीं दोपहर करीब एक बजे अहमद मसूद ने ट्वीट कर खुद के सुरक्षित होने की जानकारी दी। इस ट्वीट में मसूद ने लिखा है, ‘आई एम सेफ मेट, डोंट वरी।’ इसके बाद मसूद ने आंसू वाली इमोजी लगाई है। सोमवार को ही तालिबान ने इस बात की घोषणा की उसने पंजशीर पर कब्जा कर लिया है। यह अफगानिस्तान का वह हिस्सा था, जहां तालिबान को कड़े मुकाबले का सामना करना पड़ा था।

https://twitter.com/Mohsood123/status/1434774990709198849?s=20

 

 

 

 

पंजशीर हो चुका है तालिबान के हवाले – तालिबान के दावे के बाद रेजिस्टेंस फोर्सेज ने अपने अनवेरिफाइड अकाउंट से ट्वीट किया था। इसमें उसने तालिबान के दावे को झूठा बताया था। साथ ही उसने अफगानिस्तान के लोगों को तसल्ली भी दी थी कि पंजशीर में मुकाबला अभी भी जारी है। उसने यह भी दावा किया था कि रेजिस्टेंस फोर्सेज इतनी आसानी से हार नहीं मानेंगी। लेकिन सोमवार को दिन बीतने के साथ यह स्पष्ट हो गया कि पंजशीर रेजिस्टेंस फोर्सेज के हाथ से जा चुका है।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button