स्मार्टफोन Vivo S10e जानिये कब होगा लॉन्च और क्या होंगे फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : वीवो बहुत जल्द मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन Vivo S10e को लॉन्च कर सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोन चीन में 9 सितंबर को वीवो की फ्लैगशिप सीरीज X70 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हाल में इस फोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर भी स्पॉट किया गया था। इस लिस्टिंग के अनुसार फोन में कंपनी फुल एचडी+ डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोससेर ऑफर करने वाली है। आइए जानते हैं डीटेल।

 

 

 

फोन में फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले – फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। फोन का डिस्प्ले बड़े कट-आउट या वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आ सकता है। बायोमेट्रिक सिक्यॉरिटी के लिए इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने की भी उम्मीद है।

 

 

 

 

फोन में मिलेगा डाइमेंसिटी 900 प्रोसेसर – वीवो का यह फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 चिपसेट ऑफर करने वाली है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Origin OS 1.0 पर काम करेगा।

 

 

 

फोटोग्राफी के लिए मिलेगा 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा – फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का टर्शिअरी लेंस दिया जाएगा। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

 

 

 

 

मिलेगी 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग – फोन को पावर देने के लिए इसमें 3970mAh की बैटरी मिलेगी जो 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। वहीं, कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 5G और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन मिलने की संभावना है।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button